Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सैर करने जा रही दो महिलाओं पर बाइक सवार ने डाला तेजाब

बराड़ा के गांव अलावलपुर में दो महिलाओं पर तेजाब डालने का मामला सामने आया है। पुलिस ने प्राप्त शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सैर करने जा रही दो महिलाओं पर बाइक सवार ने डाला तेजाब
X

हरिभूमि न्यूज.बराड़ा। गांव अलावलपुर में दो महिलाओं पर तेजाब डालने का मामला सामने आया है। पुलिस ने प्राप्त शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीडि़त महिला सोनिया उर्फ नेहा पत्नी सोहन लाल गांव अलावलपुर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी ननद बिंदर जोकि सेक्टर 13 करनाल में ब्याही हुई। उसकी ननद गर्भवती है और उनके पास रहने को आई है।

बीती 28 फरवरी को सोनिया व ननद बिंदर दोनों ही शाम के वक्त अलावलपुर से गजलाना को जाने वाली सड़क पर सैर करने को गई थी। कुछ ही देर में गजलाना की ओर से एक बाइक सवार जिसने मुंह ढका हुआ था उनके पास आया और हाथ में ले रखी डोली में रखा ज्वलनशील पदार्थ/तेजाब उन पर गिरा दिया। इस हमले में जहां सोनिया की ननद बिंदर बुरी तरह से झुलस गई तो सोनिया भी घायल हो गई। शोर सुनकर स्थानीय लोग एकत्रित हो गए।

बाईक सवार मौके से भाग गया। दोनों महिलाओं को परिजनों ने सीएचसी बराड़ा में दाखिल करवाया जहां से उन्हें एम एम अस्पताल मुलाना में भेज दिया गया। अंदेशा जताया जा रहा है कि तेजाब डालने वाला मुकेश निवासी मदनपुर जिला करनाल का रहने वाला है जोकि अलवालपुर में रिश्तेदारी में आया हुआ था। बीते कुछ दिन पहले मुकेश ने सैर करने को जा रही सोनिया व ननद बिंदर के साथ छेड़खानी भी की थी फिलहाल पुलिस मुकेश की तलाश में जुटी है।

खबर लिखे जाने तक मामले में कोई भी गिरफ्तारी नहीं हुई थी। पुलिस इस मामले की कई पहलु से जांच कर रही है। हल्का मुलाना विधायक वरूण चौधरी ने दोनों महिलाओं से अस्पातल में जाकर मुलाकात की और उनका हाल जाना। उन्होंने परिजनों को ढाढस बंधाया। उन्होंने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए प्रशासन से मामले में सख्त कार्यवाही करने की बात कही।

एसपी अंबाला अभिशेक जोरवाल ने कहा, "पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। शक के आधार पर व्यक्तियों से पूछताछ की गई थी। दोषी को ब्ख्शा नहीं जायेगा। पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।"




Next Story