Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सड़क पर खड़े ट्राले में टकराने से बाइक सवार की मौत, ट्राला चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

खरखौदा के गांव पिपली के पास सड़क के बीच खड़े ट्राला से टकराकर बाइक सवार की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्राला चालक मौके से फरार हो गए।

राजस्थान: सीकर में भीषण सड़क हादसा, मौके पर 7 लोगों की मौतसड़क दुर्घटना (प्रतीकात्मक)

गांव पिपली के पास सड़क के बीच खड़े ट्राला से टकराकर बाइक सवार की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्राला चालक मौके से फरार हो गए। वहीं हादसे के बाद सड़क के बीच खड़े ट्राले मेंं टकराने से एक अन्य ट्राला चालक घायल हो गया। हादसे के बाद उसे राहगीरों ने अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस उसके बारे में पता लगा रही है। वहीं बाइक सवार के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

गांव पिपली निवासी धर्र्मबीर किसी काम से बाइक पर सवार होकर खरखौदा गया था। जब वह वहां से लौैटने लगा तो उसका चचेरा भाई विनोद भी उसे मिल गया। विनोद अपनी गाड़ी को टैक्सी में चलाता है। धर्मबीर उसकी टैक्सी के आगे चल रहा था। जब वह गांव के पास पहुंचा तो धर्मबीर की बाइक सड़क के बीच खड़े ट्राला मेंं टकरा गई। हादसे के बाद धर्मबीर सड़क पर गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के बाद उसके पीछे टैक्सी में आ रहे उसके चचेरे भाई विनोद ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। विनोद का आरोप है कि ट्राला चालक द्वारा गलत तरीके से सड़क पर ट्राले को खड़ा करने से उसके भाई की मौत हुई है। पुलिस ने ट्राला चालक पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं धर्मबीर के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

सड़क पर खड़े ट्राले में टकराने से एक अन्य ट्राला चालक घायल

सड़क पर खड़े ट्राला के कारण जहां धर्मबीर की जान चली गई, वहीं उसमें टकराने से एक अन्य ट्राला चालक भी घायल हो गया। खरखौदा की तरफ से जा रहा दूसरा ट्राला उसमें जा टकराया। बताया गया है कि हादसे के बाद राहगीरों ने ट्राला चालक को अस्पताल में भर्ती कराया है। हालांकि उसके बारे में भी अभी पुलिस को पता नहीं लग सका है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि दूसरे ट्राला में चालक के साथ उसका क्लीनर तो नहीं था।

हादसे के बाद लग गया था जाम

हादसे के बाद खरखौदा मार्ग पर जाम की स्थिति बन गई थी। वाहन चालक रेंगते हुए वहां से गुजरने को विवश हुए। कई वाहन चालक हादसे को देखने के लिए अपने वाहनों को रोक लेते थे। जिससे भी स्थिति विकट हो रही थी। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहनों को सड़क से हटवाया। जिसके बाद ही जाम की स्थिति दूर हो सकी।

ट्राले में टकराने से बाइक सवार की मौत हो गई थी। बाद में उसी ट्रालेे में एक अन्य ट्राला चालक टकरा गया। पुलिस ने बाइक सवार के चचेरे भाई के बयान पर ट्राला चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अरुण सिंह, थाना प्रभारी खरखौदा।

Next Story
Top