Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणा : अनियंत्रित होकर सड़क पर गिरी बाइक, भाजपा पन्ना प्रमुख की मौत

सूचना मिलते ही भाजपा सांसद अरविंद शर्मा, सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर समेत अन्य कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंचे और परिवार को सांत्वना दी।

गाड़ी को बचाने के चक्कर में ट्रक से टकराई कार, चार गंभीर
X
ट्रक और कार की टक्कर (प्रतीकात्मक फोटो)

रोहतक के अंबेडकर चौक स्थित रविवार दोपहर को पटेल नगर निवासी भाजपा पन्ना प्रमुख अशोक कुमार की बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई। बाइक सवार अशोक अपनी पत्नी व बेटे के साथ सड़क पर गिरते ही घायल हो गए। राहगीरों ने घायलों को पीजीआई में भर्ती करवाया, जहां उपचार के दौरान अशोक की मौत हो गई।

हालांकि उनकी पत्नी व बेटे को भी कुछ मामूली चोटें आई थी, जिन्हें उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। सूचना मिलते ही भाजपा सांसद अरविंद शर्मा, सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर समेत अन्य कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंचे और परिवार को सांत्वना दी। वहीं, पुलिस ने इस मामले में हादसे की कार्रवाई करते हुए मृतक का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया।

जानकारी के मुताबिक पटेल नगर निवासी 43 वर्षीय अशोक अपने घर के पास लक्ष्मी कास्टेमेटिक के नाम से दुकान चलाता था। इसके अलावा भाजपा ने अशोक को गांधी नगर शक्ति केंद्र में डाॅ. मंगलसैन मंडल का पन्ना प्रमुख भी बनाया हुआ था। रविवार दोपहर को करीब 12 बजे वह अपनी पत्नी अंजलि और 8 वर्षीय बेटे लविश के साथ बाइक पर घर की तरफ जा रहे थे।

अंबेडकर चौक के पास पहुंचते ही बाइक अचानक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई। इसमें पन्ना प्रमुख के पैर और सिर में चोट आई, जबकि उनकी पत्नी और बेटा भी घायल हो गया। आनन-फानन में पन्ना प्रमुख को उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सड़क हादसे में पन्ना प्रमुख की मौत होने की खबर शहर में आग की तरह फैल गई और सूचना मिलते ही अस्पताल में भाजपाइयों का जमावड़ा लग गया। पुलिस ने परिजनों के आधार पर हादसे की कार्रवाई के बाद मृतक का पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं देर रात तक उनके परिजनों को सांत्वना देने के लिए शहरवासियों का तांता लगा हुआ था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story