Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला के खिलाफ ईडी की बड़ी कार्रवाई, तेजाखेड़ा फार्म की संपत्ति व पंचकूला कोठी अटैच की

ईडी ने आज पूर्व मुख्‍यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला के खिलाफ कड़ा कदम उठाते हुए उनके सिरसा के तेजाखेड़ा में स्थित फार्म हाउस पर छापेमारी की है।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला के खिलाफ ईडी की बड़ी कार्रवाई, तेजाखेड़ा फार्म की संपत्ति व पंचकूला कोठी अटैच कीहरियाणा के पूर्व मुख्‍यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला के खिलाफ ईडी की बड़ी कार्रवाई

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आज जेबीटी भर्ती मामले में दिल्‍ली की तिहाड़ जेल में सजा काट रहे हरियाणा के पूर्व मुख्‍यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है।

ईडी ने आज पूर्व मुख्‍यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला के खिलाफ कड़ा कदम उठाते हुए उनके सिरसा के तेजाखेड़ा में स्थित फार्म हाउस पर छापेमारी की है। ईडी ने यहां पूर्व सीएम की संपत्तियों को अटैच किया। इस मौके पर कड़ी सुरक्षा की गई। इसके साथ ही ईडी की एक अन्‍य टीम ने पंचकूला में भी चौटाला की कोठी को अटैच कर दिया।

ईडी के असिस्टेंट डायरेक्टर दीपक कुमार और उनकी टीम ने की कोठी सील और अटैच किया है। पंचकूला के मनसा देवी कंपलेक्स सेक्टर 4 में कोठी नंबर 6 P के बाहर प्रवर्तन निदेशालय द्वारा एक नोटिस भी किया गया चस्पा।

कोठी को सील करने के साथ-साथ ईडी द्वारा एक बोर्ड भी कोठी के बाहर गाढ़ दिया गया है। बोर्ड पर लिखा है कि अब यह प्रॉपर्टी ईडी की है, जो कि पहले ओम प्रकाश चौटाला की थी इस को अटैच कर दिया गया है।

Next Story
Share it
Top