Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हुड्डा ने न्यू मोटर व्हीकल नियम पर साधा निशाना, बोले कांग्रेस सरकार बनी तो लागू नहीं होगें नए ट्रैफिक नियम

फरीदाबाद में एक जनसभा में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने नए ट्रैफिक नियमों को लेकर भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो संशोधित मोटर व्हीकल कानून को खत्म कर दिया जाएगा।

हुड्डा ने न्यू मोटर व्हीकल नियम पर साधा निशाना, बोले कांग्रेस सरकार बनी तो लागू नहीं होगें नए ट्रैफिक नियम

हरियाणा चुनाव को लेकर अभी तारीखों का एलान होना बाकी है लेकिन संसद से लेकर सड़क तक चुनावी सरगर्मियां बढ़ गई हैं पार्टियों द्वारा एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है।फरीदाबाद में एक जनसभा में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने नए ट्रैफिक नियमों को लेकर भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि अगर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो इस कानून को खत्म कर दिया जाएगा।



कांग्रेस कार्यकर्ताओं को फरीदाबाद रैली में संबोधित करते हुए हुड्डा बोले, नया ट्रैफिक नियम जनता के साथ बेइमानी है लोगों में इस कानून को लेकर काफी नाराजगी है। इसी रैली में उन्होंने हरियाणा की जनता से कांग्रेस सरकार बनने पर संशोधित मोटर व्हीकल एक्ट को खत्म करने का वादा किया। उन्होंने आगे कहा इस अधिनियम के तहत 13 हजार की स्कूटी पर 25 हजार का जुर्माना लोगों से वसूला जा रहा है, जो कि जनता को लूटने जैसा है।

कुमारी शैलजा का सरकार पर हमला


कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा और प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा उन्होंने सरकार को हर मोर्चे पर विफल करार देते हुए कहा कि आज पूरे प्रदेश में भय का माहौल है। लोगों का सरकार में अब विश्वास नहीं रहा है।

Next Story
Top