Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मानेसर जमीन घोटाले के मामले में सीबीआई कोर्ट में पेश हुए पूर्व सीएम भूपिंदर सिंह हुड्डा, 16 को अगली सुनवाई

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा मानेसर जमीन घोटाले और एजेएल प्लॉट आवंटन के मामले में पंचकूला में सीबीआई के स्पेशल कोर्ट पहुंचे हैं। पिछले महीने की 6 जून को भी हुड्डा कोर्ट में पेश हुए थे।

मानेसर जमीन घोटाले के मामले में सीबीआई कोर्ट में पेश हुए पूर्व सीएम भूपिंदर सिंह हुड्डा, 16 को अगली सुनवाई

सोमवार को हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा मानेसर जमीन घोटाले और एजेएल प्लॉट आवंटन के मामले में पंचकूला में सीबीआई के स्पेशल कोर्ट में पेश हुए, कोर्ट ने 16 जुलाई को फिर से पेश होने का आदेश दिया है। पिछले महीने की 6 जून को भी हुड्डा कोर्ट में पेश हुए थे।

बताया जा रहा कि आने वाली 12 जुलाई को इस मामले में जिरह हो सकती है, उसके पहले सभी दस्तावेज पूरे करने होंगे। बता दें कि आज से करीब 24 साल पहले सेक्टर-6 में 3360 वर्गमीटर के प्लॉट को तत्कालीन सीएम चौधरी भजनलाल ने अलॉट कराया था। कंपनी ने को दो साल में निर्माण पूरा करना था पर वह 10 साल में भी नहीं की।

26 जुलाई 1995 को हुड्डा ने एस्टेट ऑफिसर के आदेश के खिलाफ कंपनी की अपील खारिज कर दी। 1998 में कंपनी की तरफ से आबिद हुसैन ने हुड्डा से बहाली की अपील की जिसके बाद भी कोई हल नहीं निकल सका। विवाद लगातार बढ़ता गया और कंपनी कोर्ट पहुंच गई।

Share it
Top