Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा सरकार पर कसा तंज, लगाए ये बड़े आरोप

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मनोहर लाल खट्टर की सरकार पर रविवार को निशाना साधा है।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा सरकार पर कसा तंज, लगाए ये बड़े आरोप

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मनोहर लाल खट्टर की सरकार पर रविवार को निशाना साधा है। बीएस हुड्डा ने राज्य में सत्तारुढ़ बीजेपी के खिलाफ 'जन क्रांति यात्रा' की शुरुआत कर दी।

इस दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ना हमारे बच्चे स्कूल में सुरक्षित हैं, ना हमारी बेटियां घर में सुरक्षित हैं।

उन्होंने कहा कि कहीं पर पेट्रोल पंप लूटा जा रहा, कहीं धक्का मारा जा रहा है, कहीं बलात्कार हो रहे हैं, कहीं पर डकैती हो रही है, कत्ल-ए-आम बात हो गई है।

यह भी पढ़ें- श्रीदेवी ने पति बोनी कपूर के साथ आखिरी बार इस गाने पर किया डांस, देखें वीडियो

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा सरकार पर जनता की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़ा किया। उन्होंने कहा कि जब भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष हरियाणा में आए तो राज्य सरकार ने उनकी सुरक्षा के लिए अर्धसैनिक बल की 150 कंपनियों को तैनात करने के लिए 22 करोड़ रुपये खर्च किए।

यदि वे अपने पार्टी के राष्ट्रीय राष्ट्रपति को सुरक्षा प्रदान नहीं कर सकते तो वे हरियाणा के लोगों को कैसे सुरक्षा प्रदान कर सकते हैं?

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में आज किसान को भाव नही, मजदूर को मजदूरी नहीं, अस्पताल में डॉक्टर नहीं, स्कूलों में पढ़ाई नहीं, बेरोजगारों को रोजगार नहीं, खेतों में पानी नहीं, पंचायतों में पैसा नहीं, बदमाशों को सरकार का डर नहीं। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था चरमरा गई।

Next Story
Share it
Top