Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विज से सीआईडी वापस ले लिए जाने पर पूर्व सीएम हुड्डा ने ली चुटकी, कहा आंख-कान सीएम के पास चले गए, हाथ-पैर विज के पास रह गए

सीएम मनोहर लाल खट्टर द्वारा बुधवार देर रात गृह मंत्री अनिल विज से सीआईडी वापस ले लिए जाने पर हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने गृह मंत्री विज और सीएम खट्टर को घेरा है।

विज से सीआईडी वापस ले लिए जाने पर पूर्व सीएम हुड्डा ने ली चुटकी, कहा आंख-कान सीएम के पास चले गए, हाथ-पैर विज के पास रह गए
X
कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा (फाइल फोटो)

सीएम मनोहर लाल खट्टर द्वारा बुधवार देर रात गृह मंत्री अनिल विज से सीआईडी वापस ले लिए जाने पर हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने गृह मंत्री विज पर चुटकी लेते हुए कहा कि आंख और कान तो सीएम मनोहर लाल खट्टर के पास चले गए हैं, जबकि पैर और हाथ गृह मंत्री विज के पास रह गए हैं। सीआईडी विवाद पर गृह मंत्री विज ने खुद ही कहा था कि गृह विभाग के लिए सीआईडी आंख और कान हैं, अगर वही छीन गई तो विभाग क्या करेगा।

सरकार पर साधा निशाना

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले दिनों कई जगह ओलावृष्टि हुई, उसकी गिरदावरी होनी चाहिए थी जो अभी तक नहीं हुई। गन्ना किसानों पर कहा कि गन्ना उत्पादक किसान की लागत बढ़ गई लेकिन अभी तक रेट नहीं बढ़ाया गया। हालात ये हैं कि पलवल शुगर मिल का घाटा पूरा करने के लिए सरकार उस मिल की जमीन बेच रही है। यह सरकार दशाहीन और दिशा हीन हो गई है।

Next Story
Top