Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Beauty Parlour तो खुल गए हैं पर Timing को लेकर भारी दिक्कत

प्रशासन द्वारा निर्धारित किए टाइम टेबल को लेकर परेशान ब्यूटी पार्लर चलाने वाली महिलाएं अब डीसी से मिली हैं।

Beauty Parlour तो खुल गए हैं पर Timing को लेकर भारी दिक्कत
X

हरिभूमि न्यूज। सोनीपत

लॉकडाउन के दौरान दो माह बाद खुले ब्यूटी पार्लर व सैलून संचालकों के लिए उपायुक्त द्वारा जारी गाइडलाइन व नया शैडयूल ही गले की फांस बन गया है। दुकान खोलने के नए शैड्यूल को बदलवाने की मांग को लेकर ब्यूटी पार्लर व सैलून संचालक बुधवार को सड़कों पर उतरी और उपायुक्त को मांगों संबंधी ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में दुकानों को सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक खोलने की अनुमती देने की मांग की।

ब्यूटी पॉर्लर संचालिका पायल गुप्ता, अंजू मल्हौत्रा, उमेश चौधरी, सुरेश, वंदना, राहुल, निखिल व प्रदीप समेत अन्य ने लॉकडाउन में 62 दिनों तक उनकी दुकाने बंद रही। जिस कारण उन लोगों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा। हांलाकि फिलहाल प्रशासन ने छूट देते हुए उन्हें सुबह 6 बजे से दस बजे तक दुकानें खोलने की अनुमति है।

पायल गुप्ता ने बताया कि प्रशासन द्वारा नियत किया गया समय उनके लिए सही नहीं है। क्योंकि इस समय कोई भी ग्राहक अपने घरों से नहीं निकल पाएगा। ऐसे में ब्यूटी पॉर्लर व सैलून संचालकों ने मॉडल टाउन में एकत्र होकर प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि उन्हें अपनी दुकानें खोलने के लिए सुबह 10 बजे से शाम छह बजे तक समय चाहिए। जिससे उनके ग्राहकों को आने में किसी तरह की परेशानी न हो। वहीं पायल गुप्ता का कहना था कि उन लोगों ने प्रशासन की गाइडलाइन के मुताबिक अपनी दुकानों को पूरी तरह सैनिटाइज किया हुआ है और आने वाले ग्राहकों को भी मास्क व सैनिटाइज उपलब्ध कराने की व्यवस्था की गई है। इसके बावजूद प्रशासन ने ब्यूटी पॉर्लर व सैलून संचालकों को अपनी दुकानें खोलने की लिए पर्याप्त समय नहीं दिया है। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि अन्य दुकानों की तरह उन्हें भी शाम तक दुकानें खोलने की अनुमति दी जाए। ताकि वे भी अपना काम नियमित समय पर कर सकें और ग्राहक भी समय निकालकर आ सके।


और पढ़ें
Next Story