Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बवानीखेड़ा : होलिका दहन के वक्त प्रहलाद निकालने को लेकर चले चाकू, 2 की मौत 7 घायल

बवानीखेड़ा में होलिका दहन के वक्त प्रहलाद को निकालने को लेकर हुए विवाद में जमकर चाकू व लाठी चली। जिसमें एक महिला सहित दो की मौत हो गई।

बवानीखेड़ा : होलिका दहन के वक्त प्रहलाद निकालने को लेकर चले चाकू, 2 की मौत 7 घायल
X

बवानीखेड़ा में होलिका दहन के वक्त प्रहलाद को निकालने को लेकर हुए विवाद में जमकर चाकू व लाठी चली। जिसमें एक महिला सहित दो की मौत हो गई। झगड़े में सात लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पुलिस ने मृतकों व घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में पहुंचा। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। घटना सोमवार रात लगभग 10 बजे की है।

जब बवानी खेड़ा के वार्ड 13 स्थित नायक बस्ती में होलिका दहन को लेकर पहले प्रहलाद को निकालने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई। उस वक्त मौजिज लोगों ने उनको समझा-बुझाकर घर भेज दिया। करीब दस बजे के आसपास एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर चाकू, डंडे व लाठियों से हमला कर दिया। जिसमें चोंट लगने से 40 वर्षीय महिला सुरेश व 26 वर्षीय मनवीर की भिवानी ईलाज के दौरान मौत हो गई। इसके अलावा रवि, प्रितम, संदीप, अजय, जगदीश, राजकुमार, दीपक को गंभीर चोटें आने के चलते भिवानी के सामान्य अस्पताल में ईलाज चल रहा है। पुलिस ने अजय के ब्यान पर 28 के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

इस बारे में थाना प्रबंधक श्रीभगवान यादव ने बताया कि उन्हें इस घटना की सूचना मिली और उन्होंने घायलों को भिवानी सामान्य अस्पताल में भिजवाया वहीं हमले में प्रयोग लाठी, डंडे, चाकू बरामद किए हैं व चार को गिरफतार कर लिया कर कोर्ट में पेश किया गया जहां उन्हें जेल भेज दिया वहीं अन्य की तलाश जारी है।

Next Story