Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा का एटीएम तोड़कर नकदी चोरी का प्रयास, अज्ञात पर मुकदमा

नकदी निकलाने के चक्कर में चोरों ने एटीएम मशीन को क्षतिग्रस्त कर दिया, लेकिन नकदी नहीं निकाल पाये। एटीएम को खुलने के बाद चोरी प्रयास की घटना का खुलासा हुआ

एटीएम में ठगी के लिए ऐसी शातिराना सेंटिंग देखकर कान खड़े हो जाएंगे, देखिए वीडियोVicious people for cheating Camera installed Canara Bank ATM in Safdarjung

शहर थाना क्षेत्र के गोहाना रोड शास्त्री कालोनी स्थित बैंक आफ बड़ौदा के एटीएम को तोड़कर नकदी चोरी प्रयास का मामला सामने आया हैं। नकदी निकलाने के चक्कर में चोरों ने एटीएम मशीन को क्षतिग्रस्त कर दिया, लेकिन नकदी नहीं निकाल पाये। एटीएम को खुलने के बाद चोरी प्रयास की घटना का खुलासा हुआ। बैंक मैनेजर ने मामले की शिकायत पुलिस को दी।

पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। पुलिस एटीएम व आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग खंगाल रही हैं। ताकि चोरों का कोई सुराग हाथ लग सके। बैंक ऑफ बड़ौदा के प्रबंधक वरूण कुमार ने कोर्ट कांप्लेक्स चौकी पुलिस को बताया कि रात को शास्त्री कालोनी के पास लगे एटीएम के साथ छेड़छाड़ की गई है।

जांच करने पर पाया कि एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया गया था। चोरों ने एटीएम मशीन के निचले हिस्से को क्षतिग्रस्त कर नकदी चोरी का प्रयास किया, हालांकि चोर नकदी नहीं निकाल सके। पुलिस ने उनके बयान पर चोरी के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि एटीएम में नकदी डालने वाली कंपनी के अधिकारियों से जानकारी लेने के बाद पता लग सकेगा कि एटीएम में कितनी नकदी थी। अगर चोर एटीएम तोड़कर खोल पाते तो वह नकदी चोरी कर ले जाते। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

एटीएम में लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग खंगाल रही पुलिस-

पुलिस का कहना है कि एटीएम में लगे सीसीटीवी के साथ मशीन में लगे सीसीटीवी की फुटेज मांगी गई है। संबंधित कंपनी के अधिकारियों ने जल्द फुटेज मुहैया कराने की बात कही है। फुटेज मिलने के बाद ही चोरों के बारे में पुलिस को ठोस सुराग मिल सकते हैं। पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग भी खंगाल रही हैं।

शास्त्री कालोनी स्थित एटीएम में मशीन को तोड़कर नकदी निकालने के प्रयास का मामला सामने आया हैं। इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। जल्द से जल्द मामले का पटाक्षेप कर दिया जायेगा। एटीएम में लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग बैंक अधिकारियों से लेने के प्रयास किये जा रहे हैं। जल्द से जल्द मामले का पटाक्षेप कर दिया जायेगा।

Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top