Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बुर्का पहन बैंक पहुंची महिला को गार्ड ने रोका, महिला ने बैंक स्टॉफ के खिलाफ दर्ज करवाया केस

हरियाणा के यमुनानगर जिले से एक बड़ी अजीब घटना सामने आई है। जिले के छछरौली में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में उस समय हंगामा हो गया जब गेट पर तैनात गार्ड ने मुस्लिम महिला को बुर्के का नकाब उतारकर अंदर जाने को कहा। महिला ने बैंक स्टॉफ के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है।

बुर्का पहन बैंक पहुंची महिला को गार्ड ने रोका, महिला ने बैंक स्टॉफ के खिलाफ दर्ज करवाया केस

हरियाणा के यमुनानगर (Yamunanagar) जिले से एक बड़ी अजीब घटना सामने आई है। जिले के छछरौली में स्थित पंजाब नेशनल बैंक (PNB) में उस समय हंगामा हो गया जब गेट पर तैनात गार्ड ने मुस्लिम महिला को नकाब उतारकर अंदर जाने को कहा। महिला ने बैंक स्टॉफ के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है।

ये पूरा मामला छछरौली है जहां गुरुवार को रहीमीया कॉलोनी की शबनम बैंक में पैसे निकालने गई थी। गेट पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड सुभाष ने शबनम को रोक लिया और नकाब उतारकर अन्दर जाने को कहा। शबनम ने कहा कि कैश काउंटर पर वह नकाब उतार देगी।

लेकिन सिक्योरिटी गार्ड ने शबनम की एक न सुनी। मामला इतना बढ़ गया कि शबनम बैंक मैनेजर के पास पहुंच गई। बैंक मैनेजर ने भी सुभाष का पक्ष लिया जिसके बाद शबनम अपने पति के साथ छछरौली थाने पहुंच गई और बैंक स्टॉफ के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

शबनम का कहना है कि बैंक ने उसके आत्मसम्मान पर ठेस पहुंचायी है। वहीं ब्रांच मैनेजर सूरजभान का कहना है कि पर्दानशी उपभोक्ता का लेनदेन आईडेंटिफिकेशन के बाद ही किया जाए, नकाब हटाकर ही बैंक में लेन-देन करें, इसी बात को लेकर पति पत्नी भड़क गए।

वहीं लीड मैनेजर सुनील चावला ने इस मामले को लेकर कहा कि आरबीआई की गाईडलाइन में साफ है कि पर्दानशीं का अकाउंट नही खोला जा सकता। लेन देन के मामले में नकाब हटाना ही होगा। छछरौली के थाना प्रभारी मुकेश ने कहा कि मामले को संज्ञान में लेकर जांच की जा रही है।

Next Story
Share it
Top