Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेवाड़ी में पंजाबी फिल्म शूटर पर लगाई रोक

हरियाणा के राज्यपाल ने पंजाब सिनेमा रेग्युलेशन एक्ट 1952 सेक्शन-6 के सब सेक्शन (1) में प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए प्रदेशभर में पंजाबी फिल्म की प्रदर्शनी एवं स्क्रीनिंग को किया सस्पेंड...

आंतकवादियों पर नजर रखने के लिए भोपाल-नागपुर रेल मार्ग पर ड्रोन कैमरे निगरानी करेगा रेलवेRailways will monitor Bhopal-Nagpur rail route with drone cameras to keep an eye on terrorists
हरिभूमि न्यूज. रेवाड़ी। प्रदेश सरकार ने पंजाब सिनेमा रेग्युलेशन एक्ट 1952 में प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए तुरंत प्रभाव से पंजाबी फिल्म 'शूटर' की प्रदर्शनी एवं स्क्रीनिंग पर पूर्णत्या रोक लगा दी है।

डीसी यशेन्द्र सिंह ने गृह एवं प्रशासनिक न्याय विभाग सरकार की ओर से जारी आदेशों का हवाला देते हुए बताया कि राज्यपाल ने पंजाब सिनेमा रेग्युलेशन एक्ट 1952 सेक्शन-6 के सब सेक्शन (1) में प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए प्रदेशभर में पंजाबी फिल्म शूटर की प्रदर्शनी एवं स्क्रीनिंग को सस्पेंड कर दिया है। राज्यपाल के आदेशों की अनुपालना में जिला रेवाड़ी की राजस्व सीमा में उक्त फिल्म के किसी भी माध्यम से प्रदर्शन पर रोक लगा दी गई है।

आदेशों में स्पष्ट किया गया है कि सस्पेंशन ऑफ दि मोशन के दौरान यह मूवी एक अनाधिकृत फिल्म रहेगी। आदेशों में बताया गया है कि इस फिल्म के हरियाणा में रिलिज होने से गैंगस्टर, गन कल्चर, हिंसा, जघन्य अपराध, वसूली, धमकी जैसे कृत्यों को बढ़ावा मिलेगा, जो प्रदेश हित में सही नहीं है। प्रदेशभर के साथ रेवाड़ी जिला में भी ये आदेश तुरंत प्रभाव से लागू हो गए हैं तथा दो महीनों तक प्रभावी रहेंगे।

Next Story
Top