Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीर बाबा की मजार के पास पेड़ से लटका मिला युवक का शव, पुलिस की जांच में यह हुआ खुलासा

बहादुरगढ़ में युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है। पीर बाबा की मजार के पास सुबह सैर के वक्त युवक का शव फंदे से लटका हुआ देखा

छठी कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशीफांसी लगाकर की आत्महत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव छारा स्थित पीर बाबा की मजार के निकट पेड़ से एक युवक का शव फंदे से लटकता मिला है। इसकी सूचना किसी पुलिस कंट्रोल रूम में दी। मौके पर पहुंची मांडोठी चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी पहचान के प्रयास शुरू किए तो उसकी पहचान 27 वर्षीय रोबिन निवासी छारा के रूप में हुई। पुलिस ने बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने इस संबंध में घटना को इत्तफाक मानकर कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार छारा निवासी 27 वर्षीय रोबिन मेहनत मजदूरी का काम करता था। सोमवार की अल सुबह उसका छारा गांव स्थित पीर बाबा की मजार के एक पेड़ से फंदे से लटका मिला। घटना का पता उस वक्त जब ग्रामीण सैर के लिए निकले। उन्होंने देखा कि पेड़ पर फंदे से एक शव लटका रहा। इसकी सूचना किसी पुलिस कंट्रोल रूम में दी। सूचना मिलते ही मांडोठी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतरवाया। शव की पहचान रोबिन पुत्र कर्ण के रूप में की गई। पुलिस के अनुसार शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। इस संबंध में मृतक के भाई के बयान पर घटना को इत्तफाक मानकर कार्रवाई की गई। पुलिस ने परिजनों के हवाले से बताया कि रोबिन पिछले कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। शायद इसी के चलते उसने यह कदम उठाया हो। सही कारणों का पता जांच के बाद ही पता चल पाएगा। मृतक रोबिन दो वर्षीय बेटे के पिता था। उसकी मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

Next Story
Top