Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दलित युवती के साथ आधा दर्जन दबंगो ने किया बलात्कार

बाढड़ा में दलित युवती का अपहरण कर गैंगरेप किया गया है। आधा दर्जन से अधिक दबंगों ने गैंगरेप किया है। पीड़िता को 21-22 दिसम्बर की रात अगवा किया गया।

यमुनानगर में युवती को अगवा कर गैंगरेप, पांच गिरफ्तारयुवती के साथ किया गया गैंगरेप (प्रतीकात्मक फोटो)

बाढड़ा के एक गांव निवासी दलित युवती के साथ आधा दर्जन युवकों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार 21-22 दिसम्बर की रात से घर से गायब हुई 20 वर्षीय युवती गायब हो गई थी।

मामले में परिजनों ने बाढड़ा थाने में केस दर्ज करवा दिया था। पुलिस युवती को तलाश कर रही थी अचानक घर पर फोन आया कि उनकी लड़की राजस्थान के चुरू रेलवे स्टेशन पर मौजूद है। पुलिस ने राजस्थान पहुचकर लड़की को अपने साथ लेकर आई और पूछताछ की। पीडि़ता ने बताया कि उसके गांव का लड़का नवीन उसे 22 दिसम्बर 2019 को अपने 4 अन्य साथियों के साथ गाड़ी में बैठा कर ले गया था।

जिन्होंने उसके साथ रेप किया और उसे कभी चंडीगढ़ तो कभी मथुरा लेकर गए। उन्होंने बताया कि मथुरा में उसे एक लड़के के पास छोड़ दिया गया। जिसके बाद वह वहां से चली गई। पीडि़ता ने बताया कि आरोपियों ने उसके साथ रेप कर उसे वहीं छोड़ दिया था। वह किसी तरह राजस्थान के चूरू रेलवे स्टेशन पहुंची और परिजनों को सूचना दी।

सूचना मिलने पर परिजन व पुलिस राजस्थान पहुंचे और लड़की को अपने साथ लेकर आए। जिसके बाद लड़की का मेडिकल करवा 164 के बयान दर्ज करवाएं। पुलिस ने मामले में नामजद आरोपी नवीन व उसके अन्य साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है फिलहाल तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

Next Story
Top