Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा : बाबा ने कर दी महंत की हत्या, नगदी लूट हुआ फरार

यह वारदात गांव बेलरखा में मोहलखेड़ा लेक रोड स्थित बाबा जगन्ननाथ सुरती वाले डेरे के महंत तारानाथ (45 वर्षीय) की मंगलवार रात में सेवादार बाबा भोलियानाथ ने सिर पर सोटा (कूतका) से मार-मार कर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नही हत्या के बाद शव को पास के किसी खेत में फेंककर वहां से फरार हो गया।

हरियाणा : बाबा ने कर दी महंत की हत्या, नगदी लूट हुआ फरारBaba killed dera Mahant in jind

यह वारदात गांव बेलरखा में मोहलखेड़ा लेंक रोड स्थित बाबा जगन्ननाथ सुरती वाले डेरे के महंत तारानाथ (45 वर्षीय) की मंगलवार रात में सेवादार बाबा भोलियानाथ ने सिर पर सोटा (कूतका) से मार-मार कर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नही हत्या के बाद शव को पास के किसी खेत में फेंककर वहां से फरार हो गया।

महंत के हत्या की खबर बुधवार को सुबह मिली। जहां हत्या की गई है उस जगह को देखकर लगता है कि सोते समय वारदात को अंजाम दिया गया है। आरोपी भोलियानाथ डेरे से चांदी के दो छत्र तथा नगदी लेकर भागा है। गांव वालों ने खून से लथपथ चारपाई के साथ खेत में पड़ा हुआ महंत की लाश को देखा और वहीं खून से सना हुआ सोटा पड़ा था।

इसकी सूचना लोगों ने सदर थाना पुलिस को दी। रात के समय खेतों में पानी लगा रहे कई ग्रामीणों ने बाबा भोलियानाथ को डेरे से जाते हुए देखा था। सदर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद ग्रामीणों को सौंप दिया। पुलिस मौके पर सबूत जुटाने के साथ हत्या में इस्तेमाल किए गए सोटे को कब्जे में ले लिया है।

सदर पुलिस ने गांव के बलजिंद्र सिंह की शिकायत पर बाबा भोलियानाथ के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। शव को डेरे में दफना दिया गया है। इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार के अनुसार 45 वर्षीय तारानाथ 15 साल से डेरा के महंत था। दो साल से बाबा भोलियानाथ डेरे में सेवादार का काम कर रहा था।

ग्रामीणों के अनुसार भोलियानाथ डेरे में आता-जाता रहता था। मंगलवार को भोलियानाथ भी डेरे में था। महंत भोलियानाथ को बार-बार बाहर जाने से टोकता था और मजाक में बाहर करने की धमकी देता था। इसके बावजूद भी वह बाहर जाने से नहीं मानता था। ग्रामीणों का मानना है कि टोकाटाकी के चलते ही बाबा ने महंत की हत्या की है।

Next Story
Share it
Top