Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भतीजी को बचाने के लिए चलती ट्रेन से कूदी बुआ

ये हादसा उस समय हुआ जब वो ट्रेन से उतर रही थीं कि अचानक से धक्का लगने से भतीजी ट्रेन और प्लैटफॉर्म के बीच गिर गई थी जिसे देख बुआ उसे बचाने के लिए कूद पड़ी।

भतीजी को बचाने के लिए चलती ट्रेन से कूदी बुआ
फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार 16 जून की सुबह लोग तब सन्न रह गए जब अपनी 5 साल की मासूम भतीजी की जान बचाने के लिए उसकी बुआ चलती ट्रेन के बीच कूद गई।
इस घटना की जानकारी होने पर तुरंत ही जीआरपी और आरपीएफ के जवानों ने ट्रेन को रुकवा कर बुआ और भतीजी को बीके अस्पताल में एडमिट कराया।
जानकारी के मुताबिक़ ये दोनों बुआ-भतीजी होडल से फरीदाबाद आई थीं। और उनके साथ ये हादसा उस समय हुआ जब वो ट्रेन से उतर रही थीं कि अचानक से धक्का लगने से भतीजी ट्रेन और प्लैटफॉर्म के बीच गिर गई थी जिसे देख बुआ उसे बचाने के लिए कूद पड़ी।
ये है पूरा मामला:
एसजीएम नगर की रहने वाली रेनू अपनी 5 साल की भतीजी रिंकी के साथ होडल में रहने वाली अपनी बहन के घर कोसीकलां-गाजियाबाद ईएमयू से वापस लौट रही थी। जब ट्रेन फरीदाबाद पर रुकी तो रेनू ने पहले रिंकी को उतारा, इसके बाद वह खुद उतरने लगी।
उसी समय ट्रेन में भीड़ ज्यादा होने की वजह से धक्का लगने से रिंकी दो डिब्बों के बीच वाले गैप से रेलवे ट्रैक पर गिर पड़ी।
रेनू को लेने फरीदाबाद स्टेशन पर आए भतीजे रवि ने बताया, 'इसी दौरान ट्रेन चल दी। रिंकी को बचाने के लिए रेनू भी चलती ट्रेन के बीच कूद गई। अफरातफरी देख स्टेशन पर मौजूद आरपीएफ व जीआरपी के अधिकारियों ने ट्रेन को रुकवाया। इसके बाद रेनू और रिंकी को बाहर निकाल कर बीके हॉस्पिटल के लिए भेजा।'
Next Story
Share it
Top