Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पहाड़ पर लकड़ी एकत्रित कर रही महिला के साथ गैंगरेप की कोशिश, नाकाम रहने पर सिर फोड़ा

पहाड़ों में लकड़ी एकत्रित कर रही एक महिला को अकेला पाकर तीन युवकों ने गैंगरेप की कोशिश की। पीडि़ता का शोर सुनकर मौके पर पहुंचे पति के साथ आरोपितों ने मारपीट की ओर साथ ही महिला का भी सिर फोड़ दिया।

गैंगरेप के बाद आरोपियों की धमकी के दबाव में नाबालिग पीड़िता ने की आत्महत्यासांकेतिक चित्र

कुंड के खोल एरिया के पहाड़ों में लकड़ी एकत्रित कर रही एक महिला को अकेला पाकर तीन युवकों ने गैंगरेप की कोशिश की। पीडि़ता का शोर सुनकर मौके पर पहुंचे पति के साथ आरोपितों ने मारपीट की ओर साथ ही महिला का भी सिर फोड़ दिया। वारदात के बाद आरोपित पीडि़ता का मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए।

मामले की गंभीरता को देखते हुए खोल थाना पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपितों दबोच लिया है। खोल थाना क्षेत्र निवासी एक महिला व उसका पति दोनों पास में ही खोल की पहाडि़यों पर ईंधन (लकड़ी) एकत्रित करने के लिए गई थी। दोनों लकड़ी एकत्रित कर रहे थे। इसी दौरान गांव खोल निवासी बिल्ली उर्फ कुरबान, गौरव उर्फ जगतपाल व हिमांशु पहुंच गए।

महिला को अकेला पाकर आरोपितों ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। पीडि़ता ने शोर मचा दिया। इसी बीच पास में ही लकड़ी एकत्रित कर रहा उसका पति पहुंच गया। यह देख आरोपितों ने महिला का सिर फोड़ दिया तथा उसके पति के साथ मारपीट करते हुए उसके मोबाइल फोन छीन लिया। आरोपितों ने पहाड़ के नीचे ही ट्रैक्टर खड़ा किया हुआ था,

जिस पर वह फरार हुए। वारदात के तुरंत बाद पीडि़त दंपति पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपितों को देर शाम ही काबू कर लिया। पुलिस के अनुसार तीनों आरोपितों की उम्र 20 से 22 साल है। तीनों ही आरोपित पढ़ने वाले है।

वारदात की सूचना के तुरंत बाद तीनों आरोपितों को काबू कर लिया गया है। आरोपितों के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। - संजय कुमार, एसएचओ खोल।

Next Story
Top