Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा : चुनावी रंजिश को लेकर किया चाकुओं से हमला, एक घायल

हेड कांस्टेबल राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने शीशपाल की शिकायत पर महला और विक्की के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हरियाणा : चुनावी रंजिश को लेकर किया चाकुओं से हमला, एक घायल

कैथल के सिरसल के शीशपाल ने पूंडरी पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि वह गांव सिरसल के मेन बस अडडे पर सीमेन्ट के पाईप बनाने की दुकान करता है। 21 अक्टूबर को गांव के ही स्कूल मै विधान सभा के लिये वोट डल रहे थे। वह सरकारी स्कूल में अपनी वोट डालकर अपनी दुकान पर गांव के मेन अडडे पर अपनी दुकान मे काम धन्धा लग गया।

सायं को करीब 7.00 बजे महला और विक्की मेरी दुकान पर आए तथा मेरे को कहने लगे की हमने 3 साल पहले तेरे भाई चैन सिह को गांव का सरपच बनवाया था जो हमने सरपची मे तेरे भाई चैन सिह की वोट दी थी और ताुमने आज हमारे कहने के अनुसार उनके प्रत्याशी को वोट क्यों नही किया।

इतना कहते ही महला ने अपनी जेब से चाकू निकाला और विक्की ने मेरे को पकड़ लिया तो मै अपनी जान बचाकर उन दोनो से छुड़ाकर भागा तो कुछ ही दुरी पर हमारे ही गांव सिरसल के लडके जसमोर की दुकाने आगे ठोकर लगकर गिर गया। इतनी ही देर मे महला वा विक्की जो मेरे पीछे दोड रहे थे मेरे पास आ गये और मेरे को विक्की ने पकड़ लिया और महला ने चाकू से वार किया जिस कारण उसका कान कट गया।

इसके साथ ही उन्होंने मेरी छाती मे लात वा मुक्के से वार किये जो मैने बचाव बचाव का शोर किया तो वहां पर अपनी अपनी दुकानो से सभी दुकान दार मेरा शोर सुनकर मौके पर आ गए और मुझे छुड़ावाया। बाद में दोनों अपनी मोटर साईिकल लेकर मौके से फरार हो गए।

जो कुछ ही देर मे मेरी पत्नी सुनिता वा मेरा लडका साहिल मौके पर आ गए और मुझे अस्पताल में दाखिल करवाया। हेड कांस्टेबल राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने शीशपाल की शिकायत पर महला और विक्की के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story
Top