Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंचकूला में आशा वर्करों व पुलिसकर्मियों पर हमला

पंचकूला की इंदिरा कॉलोनी में आशा वर्करों व पुलिसकर्मियों पर सर्वे के दौरान कुछ लोगों ने हमला बाेल दिया इस हमले में महिला पुलिसकर्मी घायल हो गई है । पुलिस ने 9 आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

जोधपुर में हमलावरों का रौब, वाहन को आग में फूंका, बचाव में आए लोगों को जमकर पीटा
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज। पंचकूला। पंचकूला की इंदिरा कॉलोनी में आशा वर्करों व पुलिसकर्मियों पर सर्वे के दौरान कुछ लोगों ने हमला बाेल दिया इस हमले में महिला पुलिसकर्मी घायल हो गई है । पुलिस ने 9 आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। सेक्टर 16 पुलिस चौकी इंचार्ज जगदीश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा के निर्देशानुसार आशा वर्करों की एक टीम पुलिसकर्मियों संग सर्वे के लिए इंदिरा कॉलोनी गई थी। जहां पर कुछ युवकों ने सर्वे करने से रोकते हुए आशा वर्करों व पुलिसकर्मियों की टीम पर हमला किया। हमले में महिला पुलिस कर्मी घायल हो गई है।

वहीं इस मामले में सेक्टर 16 पुलिस ने 9 आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर 9 में से 4 आरोपी गिरफ्तार कर लिए हैं जबकि 5 आरोपित अभी फरार हैं। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगातार छापेमारी कर रहीं हैं। वहीं पुलिस ने गिरफ्तार किए गए 4 आरोपियों नदीम, जावेद, ईसाक और आज़ाद को कोर्ट में पेश किया जहां से कोर्ट ने सभी 4 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Next Story
Top