Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा विधानसभा चुनाव : भाजपा विधायक कुलवंत बाजीगर ने पार्टी पर लगाए आरोप, टिकट के लिए लाखों रुपये मांगने का ऑडियो किया वायरल

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 को लेकर भाजपा ने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। जिसमें कई विधायकों को टिकट नहीं मिला है। जिसके बाद गुहला चीका से विधायक कुलवंत ने भाजपा पर आरोप लगया है कि टिकट के लिए राष्ट्रीय नेता के दलाल ने लाखों रुपये मांगे हैं। जिसका ऑडियो भी जारी किया गया है।

हरियाणा विधानसभा चुनाव : भाजपा विधायक कुलवंत बाजीगर ने पार्टी पर लगाए आरोप, टिकट के लिए लाखों रुपये मांगने का ऑडियो किया वायरलHaryana Legislative Assembly Elections : Bjp Mla Kulwant Ram Bazigar Accuses Party National Leader, MLA Made Viral Audio Demanding Lakhs Of Rupees For Tickets

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 को लेकर भाजपा ने 78 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। जिसमें 8 वर्तमान विधायकों को टिकट नहीं दिया गया है। गुहला चीका से विधायक कुलवंत बाजीगर को भी टिकट नहीं मिला है। जिसके बाद कुलवंत बाजीगर ने भाजपा के ऊपर टिकट के लिए लाखों रुपये मांगने का आरोप लगाया है। इसके अलावा राष्ट्रीय नेता के दलाल से बातचीत का ऑडियो भी वायरल कर दिया है।

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 को लेकर भाजपा ने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। जिसमें कई विधायकों को टिकट नहीं मिला है। जिसके बाद गुहला चीका से विधायक कुलवंत ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि टिकट के लिए राष्ट्रीय नेता के दलाल ने लाखों रुपये मांगे हैं। विधायक कुलवंत बाजीगर ने कहा कि पूरे मामले से सीएम सेल के डायरेक्टर रोकी मित्तल को अवगत करवाया गया है। राष्ट्रीय नेता के दलाल ने लाखों रुपये मांगे। लेकिन रुपये नहीं देने पर उनका टिकट काटा गया है। उन्होंने कहा कि आपको टिकट का नंबर तीसरे स्थान पर चला गया है। यदि लाखों रुपये दे दोगे तो टिकट मिल जाएगा।

Next Story
Top