Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

तेज बहादुर ने थामा जजपा का हाथ, सीएम मनोहर लाल के सामने लड़ सकते हैं चुनाव

सेना में खाने की गुणवत्ता को लेकर सवाल खड़े करने वाले तेज बहादुर ने जननायक जनता पार्टी की सदस्यता ले ली है। अब हरियाणा विधानसभा चुनावों में करनाल से सीएम मनोहर लाल के खिलाफ चुनाव मैदान में उतर सकते हैं।

CM खट्टर के सामने चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे तेज बहादुर को चुनाव आयोग का नोटिसHaryana Election: ECI Notice To Tej Bahadur Preparing To Contest Elections In Front Of CM Khattar

भारतीय सैनिकों को मिलने वाले खाने का वीडियो वायरल कर विवादों में आए तेज बहादुर यादव जननायक जनता पार्टी में शामिल हो गए। सेना से बर्खास्त तेज बहादुर यादव ने रविवार को जजपा की सदस्यता ले ली है। ऐसे में अब उनके करनाल से मुख्यमंत्री मनोहर लाल के खिलाफ चुनाव लड़ने की संभावना है।

हरियाणा विधानसभा चुनावों से पहले जननायक जनता पार्टी के अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में तेज बहादुर ने पार्टी की सदस्यता ली है। इससे पहले तेज बहादुर मुख्यमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं। ऐसे में साफ है कि जजपा के चुनाव चिन्ह पर तेज बहादुर यादव मैदान में उतरेंगे। हालांकि अभी तक जजपा की तरफ से कोई बयान नहीं आया है कि तेज बहादुर कहां से चुनाव लड़ेंगे।

पीएम के खिलाफ प्रत्याशी

इससे पहले वाराणसी लोकसभा से भी चुनाव मैदान में उतर चुके हैं। लोकसभा चुनाव 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव मैदान में कूदे थे। समाजवादी पार्टी ने समर्थन करते हुए टिकट देने की भी घोषणा कर दी थी। लेकिन उनका पर्चा अंतिम समय पर रद्द हो गया था। इसके कारण चुनाव नहीं लड़ पाए थे।

Next Story
Top