Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Election: दुष्यंत मुझे दादा नहीं मान रहा, जजपा एक सीट नहीं जीतेगी, देखिए ओमप्रकाश चौटाला का Exclusive Interview

हरियाणा विधानसभा चुनावों (Haryana Assembly Election) से पहले पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया है। हरिभूमि समूह के प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी से विशेष बातचीत में अपने दिल के दर्द को पहली बार दुनिया के सामने रखा है।

दुष्यंत चौटाला मुझे दादा नहीं मान रहा, जजपा को एक सीट नहीं मिलेगी, देखिए ओमप्रकाश चौटाला का Exclusive InterviewHaryana Assembly Election: Dushyant Chautala does not consider me a grandfather, JJP will not get a seat, see Omprakash Chautala

हरियाणा विधानसभा चुनावों (Haryana Assembly Election) में जननायक जनता पार्टी (JJP) एक भी सीट नहीं जीत पाएगी। दुष्यंत चौटाला तो मुझे दादा भी नहीं मानता है, वो किसी और गौतम को दादा मान रहा है। ये बातें इंडियन नेशनल लोकदल के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहीं हैं।

हरियाणा के दिग्गज नेता ओमप्रकाश चौटाला ने हरिभूमि समहू के प्रधान संपादक 'डॉ. हिमांशु द्विवेदी' से विशेष बातचीत की है। जिसका प्रसारण आज यानि 9 अक्टूबर को रात 9 बजे जनता टीवी और आईएनएच न्यूज चैनल पर किया जाएगा। एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में ओम प्रकाश चौटाला ने कहा है कि मनोहर सरकार ने कुछ किया ही नहीं है। आज हालत ये है कि हरियाणा सरकार लाखों करोड़ की कर्जदार है। हरियाणा में भाजपा का यदि सूपड़ा साफ हो जाए तो उसका प्रभाव समूचे राष्ट्र पर पड़ेगा।





वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेता प्रतिपक्ष बनने पर कहा कि इससे ज्यादा अपमान भूपेंद्र सिंह हुड्डा का नहीं हो सकता। विधानसभा भंग होगी इसके बावजूद उसे प्रतिपक्ष का नेता बनाया गया। दूसरी तरफ इनेलो से बड़ी संख्या में दूसरी पार्टियों में चले जाने पर कहा कि कुछ स्वार्थी किस्म के लोगों ने अपने स्वार्थ की पूर्ति की और फिर हमें छोड़कर चले गए। इसके अलावा करनाल सीट से मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ प्रत्याशी नहीं उतारने के सवाल पर कहा कि कल को हमारे जुम्मे ये इल्जाम न लग जाए कि मैं मुख्यमंत्री बन रहा था। इन्होंने मुख्यमंत्री नहीं बनने दिया। इसके कारण सीट खाली छोड़ दी।

दुष्यंत चौटाला दादा नहीं मान रहा

चौधरी देवीलाल की विरासत की बात करने वाले दुष्यंत चौटाला मुझे दादा नहीं मान रहे। मुझे दादा मानने की बजाए गौतम को दादा मान रहा है। इससे अजीब बात क्या होगी। आप मेरी बात नोट कर लेना जजपा को हरियाणा में एक भी सीट नहीं मिलेगी।

बच्चों को नौकरी देने की सजा भुगत रहा

जेल की सजा काट रहे ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि 3206 बच्चों को नौकरी देने की वजह से आज में सजा भुगत रहा हूं। मुझे जेल में बनाए रखने के पीछे हाथ सरकार का ही है।


Next Story
Top