Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Election : राव इंद्रजीत का दर्द आया बाहर, बोले पार्टी में मेरी चलती तो बेटी को टिकट दिलाता

हरियाणा विधानसभा चुनावों में बेटी आरती राव को टिकट न दिला पाने का केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत को बेहद अफसोस है। बावल में कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान उनका दर्द बाहर निकल आया। कहा कि टिकट वितरण में उनकी नहीं चली। यदि टिकट वितरण में चलती तो बेटी आरती राव को टिकट मिलता।

राव इंद्रजीत का दर्द आया बाहर, बोले पार्टी में मेरी चलती तो बेटी को टिकट दिलाताHaryana Assembly Election : Rao Inderjeet pain came out, said if I used to go to the party, I would give my daughter a ticket

हरियाणा विधानसभा चुनावों में भाजपा के टिकट वितरण को लेकर दक्षिण हरियाणा के राजा माने जाने वाले राव इंद्रजीत की भी नहीं चली। भाजपा ने उनकी पुरजोर कोशिश के बावजूद बेटी आरती राव को टिकट नहीं दिया। जिसका दर्द राव इंद्रजीत को टिकट वितरण के दस दिन बाद भी है। भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में उनका दर्द बाहर निकल आया। केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि टिकट वितरण में यदि उनकी चलती तो बेटी आरती राव को टिकट मिलता।





भारतीय जनता पार्टी की ओर से रेवाड़ी सीट पर सुनील मुसेपुर को टिकट दिया गया है। जबकि रणधीर कापड़ीवास का टिकट काट दिया गया है। जिससे नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं को मनाने के लिए बावल में बैठक की गई। जिसमें पहुंचे राव इंद्रजीत ने कहा कि टिकट वितरण में उनकी नहीं चली है। यदि उनकी चलती तो बेटी आरती राव को टिकट मिलता।

कार्यक्रम बीच में छोड़कर निकले राव

बावल कार्यकर्ताओं की तरफ से सुनील मुसेपुर को प्रत्याशी बनाने पर राव इंद्रजीत से प्रश्न पूछे गए। क्योंकि राव इंद्रजीत का सुनील मुसेपुर को करीबी माना जाता है। ऐसे में कार्यकर्ताओं का मानना है कि सुनील को टिकट दिलाने के पीछे राव इंद्रजीत हैं। जब कार्यकर्ताओं की तरफ से टिकट वितरण पर बार-बार सवाल किए गए तो राव इंद्रजीत कार्यक्रम को छोड़कर निकल गए। राव इंद्रजीत ने कहा कि कार्यकर्ता अनर्गल बोल रहे हैं। पहले से योजना बनाकर यहां लाया गया है।

पार्टी कार्यकर्ताओं में गुस्सा है

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंद यादव ने कहा कि कार्यकर्ताओं की बैठक से पहले ही राव इंद्रजीत को बता दिया गया था कि पार्टी कार्यकर्ता गुस्से में हैं। आपसे टिकट वितरण को लेकर सवाल पूछे जाएंगे। राव इंद्रजीत कार्यकर्ताओं के संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। जिससे बीच कार्यक्रम से ही उन्हें उठकर जाना पड़ा। उन्होंने कहा कि रेवाड़ी सीट पर कई नेता टिकट की दौड़ में थे। लेकिन टिकट राव इंद्रजीत समर्थक को मिल गया।

Next Story
Share it
Top