Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Election : पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा सेना और खिलाड़ियों का इस्तेमाल राजनीति के लिए किया

हरियाणा विधानसभा चुनावों को लेकर पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने बावल में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय सेना और खिलाड़ियों का इस्तेमाल राजनीति के लिए किया है। भाजपा मार्केटिंग करने में माहिर है।

पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा सेना और खिलाड़ियों का इस्तेमाल राजनीति के लिए कियाFormer MP Deepender Hooda Target BJP, Saying He Used The Army And Players For Politics

हरियाणा विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस की तरफ से प्रचार तेज कर दिया है। रेवाड़ी के बावल क्षेत्र में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे और पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने जनसभा को संबोधित किया। बावल में जनसभा को संबोधित करते हुए गुरुवार को दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा देश और देश की सेना का राजनीति के लिए प्रयोग किया। विधानसभा चुनाव में खिलाड़ियों को टिकट देकर उनका भविष्य दांव पर लगा दिया है।

दुकान में नहीं कोई सामान

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी वाले मार्केटिंग में माहिर हैं। लेकिन आज उनकी दुकान में कोई सामान नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मार्केटिंग के जरिए लोगों को झांसा देने की कोशिश की जा रही है। लेकिन भाजपा के बहकावे में अब लोग आने वाले नहीं हैं।

इस्तीफा देना तंवर का निजी फैसला

जनसभा के बाद दीपेंद्र हुड्डा ने अशोक तंवर से जुड़े सवालों के भी जवाब दिए। दीपेंद्र ने कहा कि अशोक तंवर का पार्टी छोड़ने का फैसला निजी है। लेकिन वह आज भी हमारे दिलों में बसते हैं। हालांकि इस दौरान सलमान खुर्शीद के बयान पर दीपेंद्र हुड्डा चुप्पी साध गए।

Next Story
Top