Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryana Assembly Election : सीएम मनोहर लाल ने सोनिया गांधी की तुलना मरी हुई चूहिया से की, कांग्रेस ने कहा माफी मांगे मुख्यमंत्री

हरियाणा विधानसभा चुनावों के दौरान मनोहर लाल ने कांग्रेस और सोनिया गांधी के ऊपर हमला बोला। इस दौरान सोनिया गांधी की तुलना मरी हुई चुहिया से कर दी। जिसको लेकर कांग्रेस नेता भड़क गए हैं।

सीएम मनोहर लाल ने सोनिया गांधी की तुलना मरी हुई चूहिया से की, कांग्रेस ने कहा माफी मांगे मुख्यमंत्री
X
Haryana Assembly Election : CM Manohar Lal compared Sonia Gandhi to a dead rat, Congress said sorry Chief Minister

हरियाणा विधानसभा चुनावों से पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल के बयान पर बवाल हो गया है। सोनिया गांधी की तुलना मरी हुई चुहिया से करने पर कांग्रेस आग बबूला हो गई है। कांग्रेस नेताओं ने मनोहर लाल खट्टर से मामले पर माफी मांगने के लिए कहा है।

हरियाणा सीएम मनोहर लाल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद राहुल पार्टी अध्यक्ष पद छोड़ दिया। जिसके तीन महीने बाद सोनिया गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बना दिया। यह तो ऐसा हुआ जैसे खोदा पहाड़ निकली चुहिया और वह भी मरी हुई।

दूसरी तरफ कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की तुलना मरी हुई चुहिया करने पर कांग्रेस ने ऐतराज जताया है। कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से सीएम खट्टर के बयान की आलोचना की गई है। हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष ने मनोहर लाल जी आपको अपने पद की गरिमा और महिलाओं की इज्जत का ध्यान नहीं है।

इसके अलावा अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की नेता सुष्मिता देव ने मनोहर लाल को बयान के लिए बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हरियाणा भारत का रेप कैपिटल बन चुका है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story