Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इनेलो से लड़ने को तैयार नहीं प्रत्याशी, पार्टी के प्रत्याशी बनाने पर टिकट लौटाया

इंडियन नेशनल लोकदल (Indian National Lokdal) से प्रत्याशी चुनाव लड़ने को तैयार नहीं हैं। कैथल (Kaithal) से विधानसभा उम्मीदवार सिद्धार्थ सैनी ने टिकट लौटा दी। जिसके बाद इनेलो (INLD) को दूसरे प्रत्याशी को टिकट देना पड़ा है।

इनेलो से लड़ने को तैयार नहीं प्रत्याशी, पार्टी के प्रत्याशी बनाने पर टिकट लौटायाCandidate not willing to fight INLD, returned ticket for making party candidate

इंडियन नेशनल लोकदल के टिकट पर चुनाव लड़ने वालों की कभी लाइन लगती थी। लेकिन अब प्रत्याशी टिकट मिलने के बाद लौटा रहे हैं। हालात ये है कि इनेलो के टिकट पर पार्टी के पुराने नेता भी चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं। कैथल से प्रत्याशी सिद्धार्थ सैनी ने पार्टी से टिकट मिलने के बाद लौटा दी है।

इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी ने कैथल से विधानसभा उम्मीदवार सिद्धार्थ सैनी को टिकट दिया था। लेकिन सिद्धार्थ सैनी ने टिकट अंतिम समय पर लौटा दिया। सिद्धार्थ सैनी ने कहा कि चुनाव लड़ने को लेकर उनकी तैयारी पूरी नहीं थी। ऐसे में चुनाव में विपक्षी उम्मीदवारों को कड़ी टक्कर दे पाना संभव नहीं था। जिसके कारण पार्टी से टिकट मिलने के बाद भी लौटा दी है।

दूसरी तरफ इनेलो ने प्रत्याशी के टिकट लौटाने के बाद पार्टी ने नए नेता को उम्मीदवार बनाया है। जानकारी के मुताबिक इनेलो ने अब अनिल तंवर को टिकट देकर प्रत्याशी बनाया है। नामांकन के अंतिम दिन अनिल तंवर नामांकन करेंगे।

Next Story
Top