Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Election: पार्टी ने काटा टिकट तो नेता की बगावत, अपनी ही पार्टी के उम्मीदवार का नामंकन रद्द कराने के लिए पहुंचे कोर्ट

Haryana Asembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव का टिकट कटने के बाद प्रत्याशी बगावत पर उतर आए हैं। कांग्रेस के एक नेता ने टिकट न मिलने पर अपनी ही पार्टी के प्रत्याशी के खिलाफ कोर्ट में याचिका दाखिल कर दी। जिसके जरिए प्रत्याशी का नामांकन रद्द कराने की मांग की है।

Haryana Assembly Election: पार्टी ने काटा टिकट, अपनी ही पार्टी के उम्मीदवार का नामंकन रद्द कराने के लिए पहुंचे कोर्टHaryana assembly election Party Cut Ticket, candidate approach court to cancel nomination of own party candidate

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार पार्टी द्वारा टिकट काट (Ticket Cut) दिए जाने से बेहद नाराज नजर आ रहे हैं। कांग्रेस के नेता ने अपनी ही पार्टी के प्रत्याशी का नामांकन रद्द (Cancel Nomination) करवाने के लिए कोर्ट में याचिका दायर की है। हरियाणा की पुन्हाना विधानसभा सीट के लिए कांग्रेस नेता मोहम्मद एजाज ने नामांकन दाखिल किया था। लेकिन उनका नामांकन अस्वीकार कर दिया गया था।

पुन्हाना विधानसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार इलियास है। मोहम्मद एजाज ने कोर्ट में इलियास का नामांकन रद्द किए जाने के लिए याचिका दायर की है। उन्होंने कहा है कि पुन्हाना विधानसभा सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने उन्हें टिकट दिया था। इसके बाद वह 1 बजकर 28 मिनट पर नामांकन कराने के लिए पहुंच गए थे। लेकिन फिर भी उनका नामांकन अस्वीकार कर दिया था।

उन्होंने इलियास पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह नामांकन कराने 3 बजे के बाद पहुंचे हैं। फिर भी उनका नामांकन स्वीकार कर लिया गया। जबकि नामांकन प्रक्रिया समाप्त होने का समय 3 बजे का था। उन्होंने कोर्ट से इलियास का नामांकन रद्द करने और सीसीटीवी फुटेज सुरक्षित करने की अपील की है। उन्होंने याचिका में यह भी कहा है कि उनके नामांकन में लगी आपत्तियों को हटाया जाए।

Next Story
Top