Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryana Assembly Election : अशोक तंवर ने कहा राजनीति में मेरी भ्रूण हत्या हुई, राहुल गांधी को भी मगरमच्छों ने शिकार बनाया

हरियाणा विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने वरिष्ठ नेताओं पर हमला बोला है। हरिभूमि समूह के प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी को दिए विशेष साक्षात्कार में आरोप लगाए हैं कि उनकी राजनीति में भ्रूण हत्या की गई है।

अशोक तंवर ने कहा राजनीति में मेरी भ्रूण हत्या हुई, राहुल गांधी को भी मगरमच्छों ने शिकार बनायाHaryana Assembly Election : Ashok Tanwar said, my feticide was killed in politics, crocodiles also hunted Rahul Gandhi

हरियाणा विधानसभा चुनावों के नजदीक आते ही कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के स्वर मुखर हो गए हैं। कांग्रेस के नेताओं पर सीधा हमला करते हुए कहा कि ये भ्रूण हत्या है जो राजनीति में हो जाती है। यही काम इन लोगों ने करने की कोशिश की। राहुल गांधी को भी उन्हीं मगरमच्छों ने शिकार बनाया है। हरिभूमि समूह के प्रधान संपादक 'डॉ. हिमांशु द्विवेदी' को दिए विशेष साक्षात्कार में संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे मारने की कोशिश की गई लेकिन मैं बच गया। दर्शक/पाठक आज यानि 11 अक्टूबर रात 9 बजे जनता टीवी और आईएनएच पर एक्सक्लूसिव इंटरव्यू को देख सकेंगे।

इतिहास बनाने वालों का इतिहास मिटा दूंगा

एक्सक्लूसिव इंटरव्यू के दौरान वर्तमान कांग्रेस कमेटी पार हमला करते हुए अशोक तंवर ने कहा कि यदि आप मुझे इतिहास बना दोगे, तो मैं आपका इतिहास मिटा दूंगा। उन्होंने कहा कि पार्टी पंद्रह दिन वाले को महत्व दे रही है। जबकि पांच साल वाले को मक्खी की तरह निकाल कर बाहर फेंका जा रहा है।

कांग्रेस को बताया मां-बाप

इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि आप कांग्रेस की बेहतरी की कामना कर रहे हैं या कांग्रेस को समाप्त करने पर लगे हैं। उसका जवाब देते हुए तंवर ने कहा कि यदि आपकी मां बाप से लड़ाई होगी तो क्या आप कहोगे की मेरे मां-बाप को नष्ट कर दोगे।

Next Story
Share it
Top