Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अंकित की हत्या कर घर आकर जलाए थे खून से सने कपड़े, दो सरिए और राख बरामद

21 दिसंबर की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि गांव रूड़की में ड्रेन में एक युवक की लाश पड़ी हुई है। सूचना मिलते ही आईएमटी थाना प्रभारी प्रमोद कुमार दल बल समेत मौके पर पहुंचे।

सास-बहु और ननद में हुआ झगड़ा, बहू की चाकू घोंपकर की हत्या
X
सास-बहु और ननद में हुआ झगड़ा, बहू की चाकू घोंपकर की हत्या

गांव रुड़की निवासी अंकित की हत्या कर हत्यारोपित विकास और सचिन अपने घर चले गए थे। सचिन ने अपने और विकास के खून से सने कपड़े मकान के पीछे बने घेर में जला दिए थे, जबकि हत्या में प्रयोग किए गए दो सरिये भी मकान में ही छिपाकर रखे गए थे। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर कपड़ों की राख और सरिये बरामद कर लिए हैं। आरोपितों से गहनता से पूछताछ की जा रही है, जबकि अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

विकास और सचिन को पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया था। पूछताछ में दोनों ने पुलिस को बताया कि अंकित की हत्या में लाठी, कस्सी और सरियों का प्रयोग किया था। कस्सी मौके पर छोड़ गए थे, लाठी ड्रेन में फेंक दी थी। हत्या के दौरान अंकित के खून के छींटे उनके कपड़ों पर भी लग गए थे। उन्होंने अपने घर जाकर दोनों के कपड़े जला दिए और सरिये भी मकान में छिपा गए। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर सामान बरामद कर लिया है। पुलिस मंदीप और सोनू की तलाश में भी छापेमारी कर रही है।

यह है मामला

21 दिसंबर की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि गांव रूड़की में ड्रेन में एक युवक की लाश पड़ी हुई है। सूचना मिलते ही आईएमटी थाना प्रभारी प्रमोद कुमार दल बल समेत मौके पर पहुंचे। मृतक युवक की पहचान अंकित उर्फ घन्टू निवासी रूड़की के तौर पर हुई। मृतक के पिता सुखबीर को मौके पर बुलाकर शिनाख्त करवाई गई। पिता ने हत्या की शिकायत देकर सोनू पर केस दर्ज करवाया।

मामले की जांच पुलिस चौकी कंसाला प्रभारी सुरेंद्र द्वारा की गई। जांच में सामने आया कि अंकित उर्फ घन्टु खेती बाड़ी का काम करता था। 20 दिसम्बर को शाम के समय गांव रूड़की निवासी सोनू अंकित को घर से बुलाकर ले गया था। रात को अंकित वापस घर नहीं आया। विकास, सोनू, सचिन ने अपने दोस्त मंदीप से मिलकर रात को ही अंकित की हत्या कर दी थी। विकास और अंकित के बीच खेल के मैदान में झगड़ा हुआ था जिसका बदला हत्या कर लिया गया।

चौकी प्रभारी कंसाला सुरेंद्र सिंह रिमांड के दौरान दोनों आरोपितों से पूछताछ चल रही है। दोनों आरोपितों के जले हुए कपड़ों की राख और सरिये बरामद किए गए हैं। अन्य आरोपितों की भी तलाश की जा रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story