Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अमित की मामूली झगड़े में की गई थी हत्या, दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

हरियाणा के गांव बहुअकबरपुर निवासी अमित की हत्या मामूली झगड़े में की गई थी। आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने खुलासा किया है।

अमित की मामूली झगड़े में  की गई थी हत्या, दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ाहरियाणा पुलिस (प्रतीकात्मक फोटो)

शिवाजी कालोनी थाना के गांव बालंद के खेतों मे हुए अमित हत्याकांड में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपित ने पूछताछ में स्वीकार किया है उन्होंने मामूली झगड़े का बदला लेने के लिए अमित की हत्या की थी और शव फेंक कर फरार हो गए थे। आरोेपितों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

सीआईए टू के प्रभारी गोर्धन सिंह ने बताया कि 13 अक्टूबर को पुलिस को सूचना मिली कि गांव बालंद से ककराणा की तरफ जाने वाले रास्ते पर एक युवक की लाश पानी में पड़ी हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। मृतक की पहचान अमित निवासी गांव बहुअकबरपुर के रूप में हुई। मृतक अमित के मामा विजय उर्फ बिजेन्द्र निवासी बालंद की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज किया गया।

जांच में सामने आया कि अमित के पिता रविकेश का करीब तीन साल पहले देहांत हो चुका है। अमित आइआइएम रोहतक में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। हाल ही में नौकरी नहीं मिलने के कारण घर पर ही रहता था। अमित अपने मामा के गांव बालंद में आता-जाता रहता था। 12 अक्टूबर को अमित सुबह अपने मामा के घर पर आया था। शाम के समय बालंद निवासी प्रविंद्र घर पर आया तथा अमित को साथ लेकर चला गया। इसके बाद अगले दिन अमित घर नहीं पहुंचा और उसका शव खेतों में पानी की नाली में मिला।Haryana Assembly Elections, Haryana Vidhan Sabha Election 2019, Haryana Chunav, Haryana Chunav 2019, Haryana Assembly Elections 2019, Haryana News Live, Haryana News In Hindi, Haryana Crime News, Haryana Police, Bawal News, हरियाणा विधानसभा चुनाव, हरियाणा चुनाव 2019, हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019, हरियाणा समाचार, हरियाणा अपराध समाचार,

एसपी राहुल शर्मा ने मामले की जांच सीआईए टू को सौैंपी। जांच के दौरान सामने आया कि अमित का कुछ दिनों पहले बालंद निवासी प्रविंद्र के साथ झगड़ा हुआ था। दोनों पक्षों में भाईचारे से राजीनामा हो गया था। इसी बात की रंजिश रखते हुए प्रविंद्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर अमित की हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। एसआई जयवीर सिंह के नेतृत्व में सीआईए की टीम ने छापेमारी करते हुए प्रमिंद्र व उसके साथी मंजीत उर्फ चीता निवासी गांव बांलद को गिरफ्तार किया है। प्रमिंंद्र बैंक डकेती मामले में जेल में रह चुका है जबकि मंजीत हत्या मामले में दिल्ली में आरोपित है। आरोपितों से गहनता से पूछताछ की जा रही है। वारदात को अंजाम देने में शामिल रहे अन्य आरोपित फरार चल रहे हैैं। जिन्हें गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

Next Story
Top