Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमित शाह बोलेः 14 साल तक CM और 5 साल PM रहने पर भी मोदी जी पर नहीं लगा एक भी दाग

हरियाणा के सोनीपत में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमले किए। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि देश में थोड़ी गर्मी बढ़ती है तो ये राहुल बाबा विदेश में छुट्टी मनाने चले जाते हैं। लेकिन कहां जाते हैं पता ही नहीं चलता, मां भी ढूंढती है कि बिटवा कहां चला गया।

अमित शाह बोलेः 14 साल तक CM और 5 साल PM रहने पर भी मोदी जी पर नहीं लगा एक भी दाग
X

हरियाणा के सोनीपत में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमले किए। शाह ने कहा कि देश में थोड़ी गर्मी बढ़ती है तो ये राहुल बाबा विदेश में छुट्टी मनाने चले जाते हैं। लेकिन कहां जाते हैं पता ही नहीं चलता, मां भी ढूंढती है कि बिटवा कहां चला गया।

उन्होंने कहा कि 26 मई 2014 को मोदी सरकार बनी और 23 मई को इसबार मतगणना होगी यानी पूरे 5 साल। इन 5 साल में देश में आमूल -चूल परिवर्तन आया है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हरियाणा में सालों तक हुड्डा-चौटाला, चौटाला-हुड्डा यही चला। इन दो परिवारों ने गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार से हरियाणा को त्रस्त करने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी। हमने मनोहर लाल खट्टर जी के रूप में एक ऐसा नेता दिया कि आज हरियाणा में न तो गुंडागर्दी है और न ही भ्रष्टाचार।

शाह ने आगे कहा कि 8 करोड़ गरीब के घरों में शौचालय देकर गरीब महिलाओं-बेटियों को सम्मान से जीने का अधिकार मोदी सरकार ने दिया है। 2.5 करोड़ लोगों को घर, बिजली और 50 करोड़ गरीबों को आयुष्मान योजना का फायदा देकर उनको सारे स्वास्थ्य के खर्चों से मुक्त किया।

उन्होंने आगे कहा कि मैं कांग्रेस के नेताओं से पूछना चाहता हूं कि आपके विदेश में फ्लैट होने के प्रमाण मिले हैं, विदेशी कंपनियों का डायरेक्टर होना का प्रमाण मिला है, विदेशी बैंकों में आपके अकाउंट भी मिले हैं।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मोदी जी को क्या मिला। 14 साल तक मुख्यमंत्री और 5 साल प्रधानमंत्री रहने पर भी उन पर एक भी दाग नहीं मिला।

उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है कि हरियाणा देश का सबसे पहला केरोसीन मुक्त राज्य बना है। यहां पर एक भी घर ऐसा नहीं है जहां गैस सिलेंडर न हो।

उन्होंने आगे कहा कि भ्रष्टाचार और सिफारिश के बगैर सरकारी नौकरी कैसे मिलती है ये हरियाणा को मनोहर लाल खट्टर की सरकार आने के बाद पता चला। वरना यहां तो बड़े बड़े भूपति भी नौकरी दिलाने के केस में जेल काट रहे हैं।

भाजपा ने कहा कि 13वें वित्त आयोग में कांग्रेस सरकार ने हरियाणा को 22 हजार 914 करोड़ रुपये दिया था। मोदी सरकार ने पांच साल में हरियाणा के विकास के लिए 1 लाख 17 हजार 28 करोड़ रुपया दिया।

उन्होंने कहा कि हरियाणा का लिंगानुपात बहुत बिगड़ा हुआ था। मोदी जी ने बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओं की शुरुआत की। मैं हरियाणा की माताओं और भाइयों को धन्यवाद करना चाहता हूं कि 3 साल में ही यहां लिंगानुपात 950 से बढ़ाकर देश में उदाहरण देने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि उमर अब्दुल्ला का कहना है कि कश्मीर में दूसरा प्रधानमंत्री होना चाहिए। राहुल बाबा कान खोल के सुन लो जब तक भाजपा के कार्यकर्ताओं के शरीर में जान है तब तक कश्मीर को भारत से कोई अलग नहीं कर सकता।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story