Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अमित शाह बनकर कहा इतने करोड़ दोगे, तो पार्टी में मिलेगा ऊंचा पद, ऐसे फंसा आरोपी

अमित शाह बनकर दो शातिरों ने हरियाणा सरकार के मंत्री चौधरी रंजीत सिंह को फोन किया और 3 करोड़ की मांग की थी। शक होने पर चौधरी रंजीत सिंह ने पता लगाया तो उन्हें फ्रॉड का अंदेशा हुआ। चौधरी रंजीत सिंह की रिपोर्ट के बाद दिल्ली पुलिस ने अमित शाह बनकर ठगी करने वालों को गिरफ्तार कर लिया है।

अमित शाह बनकर कहा इतने करोड़ दोगे, तो पार्टी में मिलेगा ऊंचा पदअमित शाह बनकर करना चाहते थे ठगी, पुलिस ने दबोचा

दिल्ली पुलिस ने बीजेपी नेता चौधरी रंजीत सिंह की शिकायत पर दो ऐसे मुजरिमों को पकड़ा है जो अमित शाह बनकर उनसे करोड़ो की ठगी करना चाहते थे। इन बदमाशों ने हरियाणा सरकार में मंत्री चौधरी रंजीत सिंह को फ़ोन किया था और पार्टी में ऊंचा पद दिलाने के लिए करोड़ो रूपए पार्टी फंड में जमा करने को कहा था।

20 दिसम्बर को आए इस कॉल के बाद मंत्री को शक हुआ तो मंत्री जी ने उस कॉल के बारे में बड़े अधिकारीयों से पुछा। पूछने पर मंत्री जी को पता लगा कि इस तरह की कॉल अमित शाह या अन्य किसी और अधिकारी ने नहीं की। इसके बाद मंत्री ने दिल्ली में पुलिस को इसकी जानकारी दी।

मोहाली के रहने वाले हैं अपराधी

दोनों अपराधी पंजाब के मोहाली में रहते हैं। एक का नाम उपकार सिंह वहीँ दूसरे का नाम जगतार सिंह है। दोनों का मकसद नेता जी को चूना लगाकर करोड़ो की ठगी का था। पुलिस ने दोनों को 3 करोड़ देने के बहाने बुलाया और धार दबोचा। दोनों शातिर वॉइस कॉलिंग एप्प के जरिए कॉल करते थे जिसमे फोन किए गए व्यक्ति को कोई दूसरा नंबर दिखाई देता था। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

Next Story
Top