Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अनिल विज के जनता दरबार में महिला ने पति की हत्या का गुनाह किया कबूल, फिर हुआ ये

हरियाणा के अंबाला में गृह मंत्री अनिल विज के जनता दरबार में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला जनता दरबार में पहुंची तो उनसे अपने पति की हत्या का गुनाह कबूल कर लिया।

अनिल विज के जनता दरबार में महिला ने पत्नी की हत्या का गुनाह किया कबूल, फिर हुआ येहरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज

हरियाणा के अंबाला में गृह मंत्री अनिल विज के जनता दरबार में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला जनता दरबार में पहुंची तो उनसे अपने पति की हत्या का गुनाह कबूल कर लिया। वहां खड़े सभी लोग महिला की बात सुनकर हैरान रह गए। अनिल विज के दरबार में पहुंची महिला ने अब खुद को सजा दिए जाने की मांग की है।

अंबाला की रहने वाली एक महिला से दो साल पहले अपने पति की हत्या हो गई थी, जो पुलिस में तैनात था। अंबाला में तैनात एएसआई रोहताश सिंह की दो साल पहले मौत हो गई थी। रिपोर्ट में उसकी मौत सांस रुकने से हुई थी।

लेकि जब उसकी पत्नी सुनील कुमारी का दावा है कि उसने दुपट्टे से उसे बांध दिया था, जिसकी वजह से उसकी सांस रुक गई। जिसकी वजह से पति की मौत हो गई। पोस्टमॉर्टम में पति की मौत उल्टी होने की वजह से हुई थी।

आगे कहा कि मैंने पुलिस के साथ-साथ अपने बच्चों के सामने भी यह स्वीकार करने की कोशिश की और एक वकील से भी मिली। लेकिन उन्होंने मुझे बताया कि यह मेरी गलती नहीं बल्कि भगवान की इच्छा थी। कृपया मेरी मदद करें, मैं हाथ जोड़कर आपसे प्रार्थना करता हूं। मुझे जेल भेज दो। मुझे मृत्युदंड दें।

फिलहाल, मामला सामने आने के बाद विज ने कहा कि उन्होंने महिला को पुलिस को सौंप दिया। अंबाला के एसपी ने कहा कि महिला ने पतिको दो साल पहले मर दिया था। धारा 304 (लापरवाही से मौत का कारण) के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रहे हैं।

Next Story
Top