Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लेंटर खोलते समय करंट की चपेट में आकर गिरे दो मजदूर, दोनों की मौत

अंबाला के छावनी के सुंदर नगर में एक मकान के लेंटर खोलने के दौरान हुए हादसे में एक मजदूर की मौत हो गयी व एक अन्य घायल हो गया।

बेटे के साथ खेलने की खुशी मातम में बदल गया, पैर फिसलकर नीचे गिरने पर पिता की मौत
X
पैर फिसलकर नीचे गिरने पर पिता की मौत

हरिभूमि न्यूज : अंबाला। छावनी के सुंदर नगर में एक मकान के लेंटर खोलने के दौरान हुए हादसे में एक मजदूर की मौत हो गयी व एक अन्य घायल हो गया। शटरिंग से गिरते वक्त मजदूर करंट की चपेट में भी आ गए। दोनों घायलों को अंबाला छावनी के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया था, जहां डाक्टरों ने एक मजदूर गांव केसरी निवासी बादल सिंह को मृत घोषित कर दिया, जबकि उसके साथी सुरेश की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया हैए जहां उपचार के दौरान सुरेश ने भी दम तोड़ दिया।

मामले की सूचना पड़ाव थाना पुलिस को दे दी गई है और पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं इस मामले को लेकर बिजली निगम के कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की है, यह हादसा किस तरह और किस वजह से हुआ इस बारे में अभी कुछ साफ नहीं है। बता दे कि सुंदर नगर में हितेश कुमार के घर पर करीब 15 से 20 दिनों पहले घर की पहली मंजिल पर लेंटर डाला गया था और लेंटर के साथ से ही 11 हजार वोल्ट की बिजली की तारें गुजर रही है।

रविवार को जब मजदूर लेंटर खोलने लगे तो यह हादसा तभी हुआ लेकिन डॉक्टर के पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा कि मृतक की मौत का कारण बिजली का करंट है या फिर शटरिंग से गिरने की वजह से दोनों की मौत हुई है। शव को पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम के लिए फिलहाल मोर्चरी में रखवा दिए गए हैं।

Next Story