Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना के खौफ से एएलएम की परीक्षा भी हुई रद्द

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की ओर से 18 मार्च तक ली जाने वाली सभी परीक्षाएं रद्द कर दी गई हैं।

Coronavirus: हरियाणा में मिला एक और पॉजिटिव केस
X
Coronavirus: हरियाणा में मिला एक और पॉजिटिव केस
हरिभूमि न्यूज. बहादुरगढ़। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की ओर से 18 मार्च तक ली जाने वाली सभी परीक्षाएं रद्द कर दी गई हैं। इसी के चलते टीकरी बॉर्डर पर चल रही एएलएम की परीक्षा भी रद्द हो गई। रविवार को पहली शिफ्ट की तो परीक्षा हुई लेकिन बाकी दोनों शिफ्ट की परीक्षा रोक दी गई। अचानक मिली इस सूचना पर दूर दराज से आए काफी परीक्षार्थियों को वापस लौटना पड़ा।

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की ओर से दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम और उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम में एएलएम पदों के लिए 14 और 15 मार्च को दो दिवसीय परीक्षा रखी गई थी। बहादुरगढ़ से सटे दिल्ली के टीकरी बार्डर पर भी परीक्षा केंद्र बनाया गया। पहले दिन शनिवार को 508 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी। दूसरे दिन रविवार को भी काफी परीक्षार्थी केंद्र में पहुंचे। सुबह 9 बजे पहली शिफ्ट में लगभग 200 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी। पहली शिफ्ट की परीक्षा पूर्ण होते हुए अगली दो शिफ्ट की परीक्षा रद्द करने की सूचना जारी कर दी गई। केंद्र के बाहर परीक्षा रद्द संबंधी नोटिस लगा दिया गया। अचानक यह सूचना मिलने पर परीक्षार्थी भी दंग रह गए। दरअसल, दूसरी शिफ्ट की परीक्षा एक बजे तो तीसरी शिफ्ट की परीक्षा साढ़े चार बजे शुरू होनी थी। लिहाजा विभिन्न जिलों से काफी परीक्षार्थी यहां आए हुए थे। परीक्षा रद्द होने पर इन्हें वापस लौटना पड़ा।

परीक्षार्थी बोले, पहले सूचना देनी थी

परीक्षा रद्द होने पर कुछ परीक्षार्थी परेशान नजर आए। इन्होंने कहा कि रेवाड़ी, महेंद्रगढ़ सहित अन्य दूर दराज के जिलों से छात्र परीक्षा देने आए हैं। शाम तक और परीक्षार्थी आ जाएंगे। जब परीक्षा रद्द ही करनी थी तो कम से कम एक दिन पहले ही सूचना जारी कर देते ताकि लोग परेशान न हों। उधर, ड्यूटी मजिस्ट्रेट बीडीपीओ रामफल सिंह ने कहा कि एचएसएससी की ओर से 18 मार्च तक की सभी परीक्षाएं रद्द कर दी गई हैं। केंद्र में आए सभी परीक्षार्थियों को यह सूचना दे दी गई।

Next Story