Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रोहतक : हत्या का प्रयास करने वाले सभी पांच आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने हत्या के मामलें में साढ़े 6 महीने से फरार चल रहे आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। वारदात में शामिल 5 आरोपित पहले ही गिरफ्तार हो चुके है। आरोपित को कोर्ट में पेश जेल भेजा गया है।

Brother accused of killing younger brother arrested moti nagarBrother accused of killing younger brother arrested moti nagar

पुलिस ने हत्या के मामलें में साढ़े 6 महीने से फरार चल रहे आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। वारदात में शामिल 5 आरोपित पहले ही गिरफ्तार हो चुके है। आरोपित को कोर्ट में पेश जेल भेजा गया है। एसएचओ अर्बन एस्टेट बलवंत सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि उत्तम विहार निवासी तुषार घायल अवस्था में अस्पताल में दाखिल हुआ है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तुषार के पिता महेंद्र सिंह के कथन केस कर हत्या के प्रयास के तहत अभियोग संख्या 136/19 अंकित कर जांच शुरू कर दी। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि कुछ समय पहले पुरानी आईटीआई के पास तुषार की नाबालिग युवक के साथ कहासुनी हुई थी।

नाबालिग युवक ने अपने साथियों करतारपुरा निवासी योगेश उर्फ हेप्पी, इन्द्रा काॅलोनी निवासी केशव, करतारपुरा निवासी मन्नी व अन्य के मिलकर विशाल नगर में तुषार पर हमला बोल दिया। योगेश उर्फ हैप्पी ने जान से मारने की नीयत से तुषार पर गोली चला दी। गोली लगने से तुषार घायल हो गया। आरोपित मौके से फरार हो गए।

जांच में सामने आया कि आरोपित योगेश उर्फ हैप्पी को अदालत से प्रोडक्सन वारंट पर हासिल करके गिरफ्तार किया गया। आरोपित केशव को गिरफ्तार किया गया तथा आरोपित से वारदात में प्रयुक्त पल्सर मोटरसाईकिल बरामद की गई।

वारदात में शामिल आरोपित लोकेश उर्फ गोगी निवासी शीतल नगर को गिरफ्तार किया। मन्नी पुत्र बहादुर निवासी इंद्रा कॉलोनी फरार चल रहा था। जिसको गिरफ्तार करने के भ्रसक प्रयास किए गए। पुलिस चौकी नया बस स्टैंड सउपनि बिजेन्द्र सिंह ने आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए विशेष टीम का गठन किया।

Next Story
Share it
Top