Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस नेता अलका लांबा ने योगेश्वर दत्त को लेकर पार की सारी हदें, कहा मां से पूछ तेरा बाप कौन है

कांग्रेस की नेता अलका लांबा ने ओलंपिक पदक विजेता योगेश्वर दत्त को लेकर अभद्र टिप्पणी की है। ट्वीटर पर सारी हदें पार करते हुए योगेश्वर दत्त से कहा कि अपनी मां से पूछ तेरा बाप कौन है। योगेश्वर दत्त ने कहा पुरुष होने में घाटा है।

प्रधानमंत्री मोदी पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने अल्का लांबा पर भड़के पहलवान दत्तअल्का लांबा (File Image)

हरिभूमि न्यूज। रोहतक

कांग्रेस नेत्री अलका लांबा अक्सर अपने बयानों से विवादों में रहती हैं लेकिन इस बार तो सारी हदें ही पार हो गई हैं। पहलवान से राजनेता बने भाजपा नेता योगेश्वर दत्त से ट्वीटर पर अलका लांबा ने ये पूछा कि अबे योगेश्वर दत्त अपनी मां से पूछ कि तेरा बाप कौन है। लगता है अपने बाप के साथ तूझे डीपी लगाने में शर्म आती है। अगर वही कहती हैं कि तेरा बाप कौन तो मान जाइयो, क्याेंकि मां कभी झूठ नहीं बोलती। यूं ही दर्द नहीं हुआ तुझे।

इस ट्वीट के बाद अलका लांबा पर एक तरह से ट्वीट की बौछार हो गई और यूजर्स ने उसे आडे हाथों लेना शुरू कर दिया। योगेश्वर दत्त ने #ShameAlkaLamba हैशटैग चलाते हुए कहा कि सार्वजनिक मंच पर ऐसी अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाली को जब अपनी गरिमा का ध्यान नही तो मैं इनसे अपने, मेरी माँ के अथवा माननीय प्रधानमंत्री जी के गौरव का ध्यान रखने की आशा कैसे करुं। इस देश में पुरुष होने का कुछ घाटा भी है। आप महिला कार्ड भी खेल लीजियेगा।

इस पर हरियाणा के विख्यात बॉक्सर और ओलंपियन मनोज कुमार ने भी अलका लांबा काे आडे हाथों लिया। कहा कि अलका लांबा आपके द्वारा कही गई बातें अशोभनीय तो हैं ही इसके साथ साथ आप अपनी मर्यादा भी भूलते जा रहे हो। आप योगेश्वर दत्त के माँ बाप की गालियां देने पर उतर आये हो। राजनीति में माँ बाप को लेकर गालियाँ देना और उसे सहन करने की इजाज़त कोई भी समाज नही देता, सभ्य बनो। इसके अलावा कई ट्वीटर यूजर अलका लांबा को ताड़का बता रहे हैं।

Next Story
Top