Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

युवक की हत्या करके शव खेतो में फेंका, कुछ दिन पहले गांव में हुआ था झगड़ा

शिवाजी कालोनी थानांतर्गत स्थित गांव बालंद में एक युवक की हत्या कर शव खेतों में फेंक दिया गया। सुबह सैर करने गए ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके का निरीक्षण कर शव पीजीआई भेजा। मृतक के शरीर पर कई जगह लाठी डंडों से चोट लगने के निशान मिले हैं।

युवक की हत्या करके शव खेतो में फेंका, कुछ दिन पहले गांव में हुआ था झगड़ाFather Murdered Daughter Reasons for not depositing fees In Kurukshetra

शिवाजी कालोनी थानांतर्गत स्थित गांव बालंद में एक युवक की हत्या कर शव खेतों में फेंक दिया गया। सुबह सैर करने गए ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके का निरीक्षण कर शव पीजीआई भेजा। मृतक के शरीर पर कई जगह लाठी डंडों से चोट लगने के निशान मिले हैं। परिजनों ने कई युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है। छानबीन में पता चला है कि मृृतक और हमलावरों के बीच में कुछ दिन पहले ही झगड़ा हुआ था।

मिली जानकारी के मुताबिक 26 वर्षीय अमित कुमार निवासी बहुअकबरपुुर अभी अविवाहित था। उसके पिता की मौत होे चुकी है। परिवार में मां और दो बहनें हैं। वह अक्सर बालंद में अपने मामा विजय के पास आता रहता था। उसके मामा गांव में ही खेेती करते हैं। कुछ समय पहले वह एक संस्थान में गार्ड की नौकरी करता था। अब वह कई दिन से गांव बालंद में ही आया हुआ था। शाम के समय उसे कुछ युवक अपने साथ बुलाकर ले गए।

वह रात भर घर नहीं आया तो उसके मामा उसे तलाश करने निकले लेकिन उसका कुछ पता नहीं लग सका। सुबह पुलिस को सूचना मिली कि गांव बालंद और ककराना के मार्ग पर स्थित खेतों में एक युवक का खून से सना शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही ग्रामीण खेतों में पहुंचे। आईआईएम चौकी की पुलिस भी मौके पर पहुुंची और छानबीन शुरू कर दी। एफएसएल टीम एक्सपर्ट डॉ सरोेज दहिया ने भी मौके का निरीक्षण किया है।

युवक को कई जगह गहरी चोेट मारकर मौत के घाट उतारा गया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनोें को सौंप दिया। परिजनों ने एक युुवक का नाम भी शिकायत में लिखवाया है जिसके आधार पर आगामी जांच की जा रही है। हत्या की वजह क्या है यह अभी पता नहीं लग सका है। बताया जा रहा है हमलावरोें और युवक के बीच गांव में कुछ दिन पहले ही झगड़ा हुआ था। हमलावरोें ने हत्या करने से पहले शराब भी पी थी। पुलिस हर पहलू से जांच आगे बढ़ा रही है। युवक की मौत से बालंद और बहुअकबरपुर में मातम पसरा हुआ है।


युवक की हत्या कर शव खेतों में फेंका गया है। शव का पाेस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौैंप दिया गया है। एक युवक का नाम सामने आया है। जांच की जा रही है। दिलबाग सिंह, एसएचओ शिवाजी कालोनी

Next Story
Top