Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुरुग्राम: पहले किया रेप, फिर माफी मांगने के बहाने बुलाकर गुप्तांग में डाला तेजाब

कोर्ट की सुनवाई के बाद पीड़ित महिला घर लौट रही थी।

गुरुग्राम: पहले किया रेप, फिर माफी मांगने के बहाने बुलाकर गुप्तांग में डाला तेजाब

साइबर सिटी गुरुग्राम में रेप पीड़िता पर आरोपियों द्वारा तेजाब डालने का मामला सामने आया है। घटना के आठ दिन बाद पीड़िता किसी तरह शिकायत लेकर उद्योग विहार थाने पहुंची। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि रेप पीड़ित महिला गांव डूंडाहेड़ा में रहने वाली है। पुलिस शिकायत में बताया है कि 18 मार्च 2017 को उसने उद्योग विहार थाने में रेप की शिकायत दर्ज करवाई थी। पीड़िता का आरोप है कि गांव के ही रहने वाले शैलेंद्र मिश्रा ने उससे रेप किया, यह मामला कोर्ट में चल रहा है। इस मामले में कोर्ट में 22 नबंवर को केस की सुनवाई थी।

यह भी पढ़ें- एयरसेल-मैक्सिस केस: 'ED' ने पी चिदंबरम के रिश्तेदारों के यहां की छापेमारी, मचा हड़कंप

कोर्ट की सुनवाई के बाद पीड़ित महिला घर लौट रही थी। इस दौरान आरोपियों ने महिला को फोन कर माफी मांगने के लिए डूंडाहेड़ा गांव में हनुमान मंदिर के पास बुलाया। जिस समय महिला हनुमान मंदिर के पास पहुंची तब वहां पर आरोपी के साथ एक शख्स और मौजूद था।

पीड़िता महिला को आरोपी पास के ही खाली पड़े प्लॉट में ले गए और वहां पर आरोपियो ने महिला के गुप्तांग पर तेजाब डाल दिया। बारदात को अंदाम देने के बाद पीड़िता को धमकी देते हुए फरार हो गए।

यह भी पढ़ें- दिल्ली: मैक्स अस्पताल ने जिंदा बच्चे को मृत बताकर बांध दिया शव

पीड़ित महिला द्वारा गुरुग्राम पुलिस को दी लिखित शिकायत में उसने आरोप लगाया है कि आरोपियों के द्वारा डाले गए तेजाव के बाद वह खाली पड़े मकान में वह दर्द से तड़पती रही, और बार-बार पुलिस कंट्रोल रूम का नंबर 100 लगाती रही।

कई बार कॉल करने पर भी नंबर नहीं लगा। बुधवार को पीड़िता महिला उद्योग विहार थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। इसके आरोपी के खिलाफ 326ए के तहत मामला दर्ज किया गया।

Next Story
Share it
Top