Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 50 लाख रुपए मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार

अश्लील वीडियो बनाने व एक लाख रुपये ऐंठने सहित अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर 50 लाख रुपये की मांग करने की वारदात में शामिल आरोपित को गिरफ्तार किया हैं।

अस्पताल में डॉक्टर ने मरीज के साथ किया रेप, फिर वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल, गिरफ्तार
X
Mumbai: Doctor Raped The Patient In Hospital, Then Blackmailed By Making Video, Accused Arrested

सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र के गांव में एक व्यक्ति को उधार दिए छह लाख देने के बहाने घर बुलाकर उसके साथ मारपीट करने व अश्लील वीडियो बनाने व एक लाख रुपये ऐंठने सहित अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर 50 लाख रुपये की मांग करने की वारदात में शामिल आरोपित को गिरफ्तार किया हैं। गिरफ्तार आरोपित वजीर उर्फ भाम्भरा निवासी पांची जाटान का हैं। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया हैं। पुलिस रिमांड अवधि के दौरान अन्य आरोपित के बारे में पूछताछ करेगी।

बता दें कि एक व्यक्ति ने 10 नवंबर को पुलिस से शिकायत देकर बताया कि वह पीडब्ल्यूडी में कार्यरत है। कुंडली क्षेत्र निवासी उसकी रिश्ते की चाची का उनके घर आना जाना था। करीब पांच माह पहले उसकी चाची एक महिला को लेकर उसके पास आई थी और उससे पांच लाख रुपये उधार मांगे थे। जिस पर वह उनकी बातों में आ गया था। उसने पैसे नहीं होने के बावजूद अपने ममेरे भाई से पांच लेकर रुपये लेकर महिला के बैंक खाते में डाले थे। बाद में महिला ने उससे एक लाख रुपये और अपने खाते में डलवा दिए।

उसके बाद महिला ने उसे पैसे वापस नहीं लौटाए। जिस पर उसने पैसे देने के लिए उसे बार-बार कहा तो महिला ने 8 नवंबर की रात को कुंडली स्थित अपने गांव में उसे बुला लिया। वह अपने साथी के पास कार खड़ी कर महिला के पास उसके बताए रास्ते में चलते हुए एक घर में पहुंच गया। व्यक्ति का आरोप है कि वह अंदर गया तो उसे तीन युवक मिले और उन्होंने उसे कमरे में बंधक बना लिया। उसके साथ मारपीट की गई। उसके कपड़े उतार कर उसे दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी दी।

साथ ही उससे 50 लाख रुपये की मांग कर दी। जिसके बाद वह उसे जीटी रोड पर ले आए। वहां उसने अपने जानकार से परिचित का एक्सीडेंट होने की बात कहकर 10 लाख रुपये मांगे, लेकिन नहीं मिले। आरोपित उसे फिर घर ले आए और उसके परिजनों को बुलाकर एक लाख रुपये ऐंठ लिए। उसके बाद वह अपने घर आ सका। उसने अपनी रिश्ते की चाची को बताया कि उसने भी डराने व आरोपितों को पैसे देने की बात कही। मामले को लेकर पुलिस से शिकायत दी।

अश्लील वीडियों बनाकर वायरल करने की वारदात में शामिल आरोपित को गिरफ्तार किया हैं। आरोपित ने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देने कबूला हैं। आरोपित को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया हैं। वारदात में शामिल अन्य आरोपितों को जल्द काबू कर लिया जायेगा। देवेंद्र, जांच अधिकारी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story