Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में हुई थी जेल, जज ने डेढ़ साल बाद किया आरोप मुक्त

रोहतक के निकटवर्ती गांव में नाबालिग लड़की से हुए दुष्कर्म के मामले में एडीएसजे आरपी गोयल की कोर्ट में सुनवाई हुई। शिकायत पक्ष कोर्ट में सुनवाई के दौरान आरोपी पर आरोप साबित नहीं कर सका।

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में हुई थी जेल, जज ने डेढ़ साल बाद किया आरोप मुक्त

रोहतक के निकटवर्ती गांव में नाबालिग लड़की से हुए दुष्कर्म के मामले में एडीएसजे आरपी गोयल की कोर्ट में सुनवाई हुई। शिकायत पक्ष कोर्ट में सुनवाई के दौरान आरोपी पर आरोप साबित नहीं कर सका। कोर्ट ने आरोपी को बरी कर दिया है।

मामले के अनुसार, 30 अप्रैल 2018 को एक गांव की लड़की ने शिकायत दी कि एक गांव के युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने लड़की का मेडिकल करवाने के बाद आरोेपित के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओें में केस दर्ज कर लिया था।

पुुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। आरोपित को बाद में हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी। आरोपित उदेश की ओर से अधिवक्ता दलबीर सिंह ने अदालत में उसका पक्ष रखा।

उन्होंने कोर्ट में बताया कि लड़की नाबालिग है और उसकी शादी होने वाली थी। जिसे प्रशासन ने रुकवा दिया था। लड़की के परिवार को शक था कि प्रशाासन को युवक ने सूचना दी है। इसलिए रंजिशन उसके खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया गया था।

मामले की सुनवाई एडीएसजे आरपी गोयल की काेेर्ट में चल रही थी। शिकायत पक्ष आरोपित पर आरोप साबित नहीं कर पाया। जिसके बाद कोर्ट ने उदेश को आरोप मुक्त करने के आदेश जारी किए हैैं।

Next Story
Top