Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बच्चे का अपहरण करने का प्रयास करने वाला आरोपी गिरफ्तार

शहर की अंजली कालोनी में बच्चा चोरी करने के प्रयास का मामला सामने आया है। पुलिस ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मद्द से आरोपी को काबू कर लिया।

Patna: Son Pretends to Kidnap to Take 10 Lakh Rupees From Fatherपटनाः पिता से 10 लाख रूपये लेने के लिए बेटे ने किया अपहरण का नाटक, 3 दिन तक पुलिस को छकाया

शहर की अंजली कालोनी में बच्चा चोरी करने के प्रयास का मामला सामने आया है। पुलिस ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मद्द से आरोपी को काबू कर लिया। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया। जहां कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

अंजली कालोनी में एक स्कूटी सवार युवक ने घर के बाहर खेल रहे एक आठ साल के बच्चे का अपहरण करने का प्रयास किया। जब वह बच्चे को उठाने लगा तो बच्चा जोर से रोने लगा जिसकी आवाज सुन कर परिजन घर से बाहर आए जन्हिें देख कर आरोपी बच्चे को छोड़ कर मौके से फरार हो गया।

परिजनों ने उसकों पहचान लिया बाद में परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में की। शहर थाना के कार्यकारी प्रभारी निहाल सिंह ने बताया कि अंजली कालोनी निवासी रितेश ने शिकायत दी कि शनिवार देर सांय उसका आठ साल साल का भतीजा जेवीन घर के बाहर खेल रहा था उसी समय डीसी कालोनी निवासी राजू उर्फ राजकुमार स्कूटी पर आया और बच्चे का अपरहण करने का प्रयास किया।

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मौके पर जा कर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की जिसमें आरोपी युवक की स्कूटी का नम्बर का पता चल गया। इसके आधार पर पुलिस आरोपी युवक के ठिकाने पर पहुंच गई और उसे काबू कर लिया। पुलिस ने आरोपी युवक डीसी कालोनी निवासी राजू उर्फ राजकुमार के खिलाफ अपहरण करने व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Next Story
Top