Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टैक्सी किराए पर लेकर टैक्सी लूटने की वारदात में शामिल आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने टैक्सी लूटने की वारदात में शामिल रहे आरोपित को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। आरोपित को हाल ही में हत्या मामले में जेल में भेजा गया था। आरोपित को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

टैक्सी किराए पर लेकर टैक्सी लूटने की वारदात में शामिल आरोपी गिरफ्तार
X

रोहतक पुलिस ने टैक्सी लूटने की वारदात में शामिल रहे आरोपित को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। आरोपित को हाल ही में हत्या मामले में जेल में भेजा गया था। आरोपित को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

थाना लाखनमाजरा के प्रभारी एसआई कुलदीप सिंह ने बताया कि शोरा कोठी निवासी संजीव कुमार ने शिकायत दर्ज कराई थी। मामले की जांच एएसआई बिजेंद्र द्वारा की गई। जांच में सामने आया कि संजीव कुमार के पास डिजायर कार है जिसे वह टैक्सी के तौर पर चलाता है। 22 अगस्त को वह अपनी कार सहित हुडा कॉम्पलेक्स स्थित टैक्सी स्टैैंड पर मौजूद था।

शाम करीब पौने सात बजे चार युवक आए। संजीव कुमार की टैक्सी गांव रिंढाना जिला सोनीपत के लिए बुक करके चारों युवक कार में सवार होकर चल दिए। रात करीब 8 बजे जब गांव धनाना से गांव रिंंढाना के बीच में पहुंचे तो सुनसान इलाके में युवकों ने संजीव के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। युवकों ने संजीव कुमार का मोबाइल फोन, पर्स से 1800 रुपये तथा कार छीन ली। युवकों ने सजीव कुमार को रास्ते में गांव चांदी-इन्द्रगढ़ नहर के पास उतार दिया तथा कार लेकर फरार हो गए।

जांच के दौरान वारदात में शामिल रहे कृष्ण निवासी गांव अचीना ताल जिला दादरी को रोहतक कोर्ट से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया। आरोपित कृष्ण 9 नवम्बर को गांव बहु अकबरपुर निवासी अमित की हत्या के आरोप में गिरफ्तार होकर सुनारियां जेल में बंद था। आरोपित स्नैचिंग, लूट आदि की कई वारदातों में भी शामिल रहा है। कृष्ण ने अपने साथी गांव बहरोड़ (जिला झज्जर) निवासी रोहित, गांव घुसकानी (जिला भिवानी) निवासी सोनू व भिवानी शहर निवासी राजीव के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। आरोपित के साथी पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story