Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

थाने के सामने पेड़ पर चढ़ा आरोपी मामा, पुलिस नीचे त्रिपाल लेकर खड़ी रही

करनाल की सदर बाजार पुलिस चौकी में मारपीट के आरोपी युवक को पूछताछ के लिए बुलाया गया। पूछताछ के दौरान व्यक्ति भड़क गया और नीम के पेड़ पर चढ़ गया।

भांजे के साथ मारपीट का आरोपी मामा थाने के सामने पेड़ पर चढ़ा, पुलिस त्रिपाल लेकर खड़ी रही वो नीम के पत्ते खाता रहामारपीट का आरोपी पुलिस पूछताछ के दौरान चौकी से सामने नीम के पेड़ पर चढ़ गया

हरियाणा (Haryana) के करनाल (Karnal) स्थित सदर बाजार (Sadar Bazar) में बुधवार को जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला। जिसे दखने के लिए कुछ ही देर में कई लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। दरअसल यह ड्रामा एक मारपीट के आरोपी व्यक्ति रामसिंह ने किया। आरोपी व्यक्ति की अपने भांजे से मारपीट हुई थी। जिसे लेकर मामा ने आरोप लगाया कि पुलिस एकतरफा कार्रवाई कर रही है। उसकी बात नहीं सुनी जा रही है।

इसका विरोध करते हुए आरोपी का मामा पुलिस चौकी के सामने ही नीम के पेड़ पर चढ़ गया। उसके बाद पुलिस को धमकी देने लगा कि अगर उसकी बात नहीं सुनी गई तो वह पेड़ से नीचे कूद जाएगा। उसकी धमकी सुनकर पुलिसकर्मियों के बीच भगदड़ मच गई। चौकी प्रभारी ने घटना की सूचना थाना प्रभारी को दी। जिसके बाद कई पुलिस बल मौके पर पहुंचा और उसको बचाने के लिए पेड़ के नीचे त्रिपाल लेकर पुलिसकर्मी खड़े हो गए। जिससे कि वह जमीन पर गिरकर गंभीर रूप से घायल न हो जाए। इस दौरान आरोपी मामा पेड़ पर बैठकर नीम के पत्ते भी खाता रहा।

लगभग एक घंटे चले इस ड्रामे की वजह से घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। बहुत मशक्कत करने के बाद तीन पुलिसकर्मियों ने उसे रस्सी से बांधकर पेड़ से नीचे उतारा। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सदर बाजार निवासी अनिल ने पुलिस से शिकायत की थी कि उसके 30 वर्षिय मामा रामसिंह ने घर के दरवाजे में ताला लगा दिया। जब वह ताला खोलने गया तो उसके सिर में ईंट मार दी। इस मामले में पुलिस ने रामसिंह को थाने बुलाया। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर रामसिंह भड़क गया। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों की बात सुनने की कोशिश की जा रही थी। लेकिन उससे पहले ही रामसिंह पेड़ पर चढ़ गया। सदर बाजार पुलिस चौकी में मामा के खिलाफ आत्महत्या का प्रयास करने और भांजे के साथ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।

Next Story
Share it
Top