Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गवाही बदलने के नाम पर 50 हजार रुपए मांगने का आरोपी गिरफ्तार

सोनीपत के सिविल लाइन थाना पुलिस ने दबाव डालकर मामले में गवाही बदलने की एवज में 50 हजार रुपये की नकदी मांगने के आरोपित को गिरफ्तार किया हैं।

गवाही बदलने के नाम पर 50 हजार रुपए मांगने का आरोपी गिरफ्तार

सोनीपत के सिविल लाइन थाना पुलिस ने दबाव डालकर मामले में गवाही बदलने की एवज में 50 हजार रुपये की नकदी मांगने के आरोपित को गिरफ्तार किया हैं। गिरफ्तार आरोपित अश्वनी कुमार इंडियन कालोनी का हैं। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही हैं।

जांच अधिकारी सुमेश ने बताया कि सेक्टर-15 निवासी जगभगवान को रोहतक विजलेंस ने भष्टाचार के मामले में गिरफ्तार किया था। जिसमें इंडियन कोलोनी निवासी अश्वनी कुमार गवाह था। अश्वनी बार-बार जयभगवान को ब्यान बदलने के नाम पर 50 हजार रुपये की मांग कर रहा था। वह गवाही बदलने की एवेज में 50 हजार रुपये चाहता था।

जयभगवान ने मामले को लेकर पुलिस को शिकायत दी। मामले में कार्यवाही करते हुए आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था। गवाही बदलने के आरोपित को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्ययिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही हैं।

Next Story
Top