Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गर्भवती को एंबुलेंस से लेकर जा रहे थे परिजन, एक्सीडेंट होने से तीन लोगों की मौके पर मौत

हिसार में बच्चे के आगमन की खुशी मातम में बदल गई। गर्भवती को लेकर जा रही एंबुलेंस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। जिसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई।

बच्चे की खुशी में गर्भवती को एंबुलेंस से लेकर जा रहे थे परिजन, एक्सीडेंट होने से तीन लोगों की मौके पर मौतIn the happiness of the child, the family was taking the pregnant from ambulance, three people died on the spot due to accident

हरियाणा के हिसार में गुरुवार को दर्दनाक हादसा हुआ है। गर्भवती महिला को डिलीवरी के लिए लेकर जा रही एंबुलेंस दुर्घटना ग्रस्त हो गई। जिससे हादसे में गर्भवती महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि महिला के पति समेत दो लोग घायल हो गए हैं।

हिसार के गांव बालक के पास हादसा हुआ है। जिससे बच्चे के आगमन की खुशी मातम में बदल गई। गर्भवती महिला के साथ दो लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक एंबुलेंस गर्भवती महिला को लेकर अस्पताल जा रही थी। इसी दौरान अनियंत्रित होकर एंबुलेंस डिवाइडर से टकरा गई। एंबुलेंस के पलटने से ड्राइवर चैन सिंह, गर्भवती रामरती और उसकी मां माया की मौत हो गई।

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज जा रही थे

परिजनों के मुताबिक मृतक गर्भवती को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज लेकर जा रहे थे। वहां पर गर्भवती की डिलीवरी होनी थी। लेकिन उससे पहली ही एंबुलेंस दुर्घटना हो गई। परिजनों के मुताबिक हादसे में गर्भवती महिला का पति सहित दो लोग घायल हुए हैं। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Next Story
Top