Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इनेलो नेता अभय चौटाला ने हरियाणा सरकार को बताया स्वार्थ का गठबंधन, कहा ज्यादा दिन नहीं टिकेगी

इनेलो नेता अभय चौटाला ने गठबंधन सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि यह गठबंधन की सरकार नहीं, बल्कि स्वार्थ की सरकार है। कुछ लोगों ने अपने स्वार्थ के लिए यह गठबंधन किया है।

सिरसा: इनेलो नेता अभय चौटाला ने हरियाणा सरकार को बताया स्वार्थ का गठबंधन, कहा सरकार ज्यादा दिन नहीं टिकेगीइनेलो नेता अभय चौटाला

इनेलो नेता अभय चौटाला ने गठबंधन सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने मीडिया से संवाद करते हुआ कहा कि यह गठबंधन की सरकार नहीं, बल्कि स्वार्थ की सरकार है। कुछ लोगों ने अपने स्वार्थ के लिए यह गठबंधन किया है।

हरियाणा सरकार पर टिप्पणी व्यक्त करते हुए कहा है कि हमारे राज्य सरकार में मुख्यमंत्री की चलती है या उनके मंत्रियों की। कोई भी मुद्दे हो जहां एक तरफ सरकार फैसले लेती है। तो दूसरी तरफ उनके मंत्री चिठ्ठी लिखते है। इस बीच अधिकारी भी असमंजस में पड़ जाते है कि किसके आदेश का पालन करें।

मंत्री और सरकार के बीच इस आपसी टकराव की वजह से जनता को काफी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। इनेलो नेता अभय चौटाला ने आगे कहा कि जिस सरकार में ऐसी खटपट चलती रहती है, वो ज्यादा दिन तक सत्ता में टिक नहीं सकती।

साथ ही तीन दिन के लिए बुलाये गए विशेष सत्र पर निशाना साधते हुए कहा है कि मुझे नहीं लगता कि सरकार तीन दिन तक सत्र को चला पाएगी। वैसे यह सत्र तीन दिन के बजाय एक सप्ताह चलाना चाहिए। ताकि नए चुनकर आए सभी विधायक अपनी बात को आसानी से रख सकेंगे।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top