Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घर के बाहर से हुई चोरी हुई ब्रेजा कार, मामला दर्ज

पुलिस को दी शिकायत में पावेल निवासी बलबीर बस्ती फरीदकोट पंजाब ने बताया कि शनिवार को वह ब्रेजा गाड़ी में अपने चाचा के घर पर मिलने के लिए आया था।

Video : दिल्ली के विकासपुरी में सिर्फ 40 सेकेंड में शातिर चोरों ने उड़ाई लग्जरी कार, देखें वीडियोMahindra Scorpio Car Stolen Under House in Vikaspuri Delhi

रोहतक में बीती रात को चोरों ने उत्तम विहार स्थित अपने चाचा के घर आए एक व्यक्ति की ब्रेजा गाड़ी ही चोरी कर ली। गाड़ी में मालिक का पर्स भी रखा था, जिसमें कुछ नकदी समेत अन्य जरूरी दस्तावेज भी रखे हुए थे।

रविवार सुबह जब गाड़ी नहीं मिली तो पुलिस को शिकायत दी गई। जिसके आधार पर अर्बन एस्टेट पुलिस थाने में अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस को दी शिकायत में पावेल निवासी बलबीर बस्ती फरीदकोट पंजाब ने बताया कि शनिवार को वह ब्रेजा गाड़ी में अपने चाचा के घर पर मिलने के लिए आया था।

रात को करीब 10 बजे उत्तर विहार नए बस स्टैंड के पास पहुंचा था। इसके बाद चाचा उसकी गाड़ी लेकर किसी को मिलने के लिए गए थे और रात को डेढ़ बजे वापस आकर गाड़ी खड़ी कर दी। जब रविवार सुबह उठे तो गाड़ी गायब मिली और इसके बाद बस स्टैंड पुलिस चौकी में शिकायत दी गई। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Next Story
Top