Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रंजिशन बदला... नाबालिग ताइक्वांडो खिलाड़ी की घर से बुलाकर निर्मम हत्या

प्रारम्भिक जांच में सामने आया है कि कुछ दिन पहले हत्यारोें का युवक के साथ झगड़ा हो गया था। जिसकी रंजिश का बदला लिया गया है। पुलिस ने लाश बरामद कर हत्यारों को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

रंजिशन बदला... नाबालिग ताइक्वांडो खिलाड़ी की घर से बुलाकर निर्मम हत्या
X
A Minor taekwondo player Murder in rohtak

एकता काॅलोनी निवासी एक नाबालिग ताइक्वांडो खिलाड़ी की घर से बुलाकर चाकू, पेेचकस से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। हत्यारे शव कन्हेली हेड के पास फेेंक कर फरार हो गए। घटना स्थल से क्षतिग्रस्त बाइक भी बरामद की गई है। प्रारम्भिक जांच में सामने आया है कि कुछ दिन पहले हत्यारोें का युवक के साथ झगड़ा हो गया था। जिसकी रंजिश का बदला लिया गया है। पुलिस ने लाश बरामद कर हत्यारों को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

पुुलिस को दी शिकायत में गांव बैंसी निवासी सुरेश ने बताया कि वह परिवार के साथ एकता काॅलोनी में रह रहे हैं। वह पीडब्ल्यूडी बीएंंडआर चंडीगढ़ में सर्कल ड्राफ्समैन हैं। उनके पास दो लड़के एक लड़की है। बड़ा बेटा जोगेंद्र, छोटी बेटी पूर्णिमा, छोटा बेटा अमरदीप है। अमरदीप मेडिकल साईंड से न्यू हरियाणा सीनियर सेकेेंडरी स्कूल में 11वीं में पढ़ता था। सोमवार को ढाई बजे वह अपने मकान पर मौजूद थे। इस दौरान कन्हेली के व्यक्ति कबूल का भांजा नवीन, विवेक उर्फ विक्की व अंकुज आए और अमरदीप को साथ लेकर चले गए।

अमरदीप अपने साथ अपनी बाइक भी ले गया। कुछ समय बाद उन्होंने अपने बेटे को फोन किया तो उसने कहा कि जतिन उर्फ मोनू भी साथ है। शाम तक अमरदीप घर नहीं लौटा तो उन्होंने उसे तलाश करना शुरू किया। इसके बाद वह मंगलवार सुबह चार बजे चंडीगढ़ ड्यूटी पर चले गए। बाद में उसके भतीजे अकेश ने दस बजे फोन कर बताया कि अमरदीप की हत्या हो गई है। वह फौरन ड्यूटी से वापस घर के लिए चल दिए। वह घर पर पहुंचे और परिवार से पूरे मामले की जानकारी ली।

उन्होंने आरोप लगाया कि अमरदीप की हत्या धनाना निवासी नवीन, विवेक और अंकुुज ने योजना के तहत पेचकस, चाकू से वारकर की है। सूचना मिलने पर एसएचओ शिवाजी काॅलोनी दिलबाग सिंह दलबल सहित कन्हेली हेड पर पहुंचे और अमरदीप का खूून से सना शव बरामद कर लिया गया। शव के पास ही उसकी क्षतिग्रस्त बाइक भी मिली है। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ हत्या और सबूत मिटाने की धाराओं सहित केस दर्ज कर लिया गया है। आरोेपितोें की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story